तेलंगाना

हैदराबाद: हत्या के मामले में भाई-बहनों को मिली 3 साल की जेल

Kunti
11 Jan 2022 11:22 AM GMT
हैदराबाद: हत्या के मामले में भाई-बहनों को मिली 3 साल की जेल
x
एक स्थानीय अदालत ने सोमवार को एक महिला समेत दो भाई-बहनों को हत्या के एक मामले में तीन साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई.

हैदराबाद : एक स्थानीय अदालत ने सोमवार को एक महिला समेत दो भाई-बहनों को हत्या के एक मामले में तीन साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई. यह घटना नवंबर 2014 की है, जब घाटकेसर निवासी 32 वर्षीय मुम्मीदी सोनी और उनके 34 वर्षीय भाई दुग्गीराला साई प्रसाद का 32 वर्षीय करम संतोष के साथ विवाद हो गया था, जिन्होंने कथित तौर पर पैसे वापस मांगे थे। अपनी मां को उधार दिया था।

तेलंगाना टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, घाटकेसर पुलिस अधिकारियों ने कहा, "संतोष ने सोनी की मां को कुछ पैसे उधार दिए थे और उसे वापस मांगने गए थे। इस बात को लेकर विवाद हो गया, जिसमें संतोष ने सोनी को पीटा। यह देख साईं प्रसाद ने डंडा लिया और संतोष पर हमला कर दिया जबकि सोनी ने चाकू लेकर पीड़िता को चाकू मार दिया।
जनवरी 2015 में इलाज के दौरान संतोष की मौत हो गई। पुलिस ने शुरुआत में सोनी और साई प्रसाद के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाने) के तहत मामला दर्ज किया था।
संतोष की मौत के बाद, उन पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या की सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया था। अदालत ने तीन साल की सजा के अलावा प्रत्येक पर पांच-पांच हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it