तेलंगाना

विदेशी जानवरों का वीडियो वायरल होने के बाद पब मालिक समेत 7 गिरफ्तार

Kunti Dhruw
30 May 2023 5:15 PM GMT
विदेशी जानवरों का वीडियो वायरल होने के बाद पब मालिक समेत 7 गिरफ्तार
x
मालिक सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया,
हैदराबाद: सिटी पुलिस ने गुरुवार को जुबली हिल्स में एक नाइट क्लब के मालिक सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया, जिन्होंने अपने परिसर में विदेशी जानवरों का प्रदर्शन किया था।
29 मई को, इगुआनास और एक बंगाल बिल्ली जैसे विदेशी जानवरों को दिखाने वाला एक वीडियो वायरल हुआ, जिसने व्यापक आलोचना पैदा की। यह वीडियो जुबली हिल्स में रोड नंबर 36 पर स्थित एक लोकप्रिय नाइट क्लब ज़ोरा का था।
पुलिस के अनुसार, एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें कई विदेशी जानवरों को प्रदर्शित किया गया था, जिसमें आवश्यक अनुमति के बिना कॉकटेल की एक जोड़ी, एक कॉन्योर (हरे गाल वाला तोता) और एक चीनी ग्लाइड शामिल था। पब के मालिक विनय रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया गया।
क्लब ने यह सुनिश्चित किया था कि उनके शो में प्रदर्शित सभी जानवरों को कानूनी रूप से प्राप्त किया गया था और उनके पास आवश्यक लाइसेंस और परमिट थे। ज़ोरा की टीम ने दावा किया था कि सभी आवश्यक सुरक्षा उपायों का पालन करते हुए जानवरों को बहुत सावधानी और परिश्रम से संभाला गया था।
हैदराबाद एक्सोटिक पेट्स नामक सैदाबाद स्थित एक पालतू जानवर की दुकान पर एक और छापा मारा गया। टीम में वन विभाग के अधिकारियों के साथ आयुक्त की टास्क फोर्स भी शामिल थी। पुलिस ने कहा कि स्टोर ने कथित तौर पर पब के कार्यक्रम के लिए जानवर उपलब्ध कराए थे। छापे में अन्य जानवरों के साथ चौदह फ़ारसी बिल्लियाँ, तीन बंगाल बिल्लियाँ और दो इगुआना बचाए गए।
Next Story