तेलंगाना

हैदराबाद: 2 गांजा तस्करों को पुलिस ने हिरासत में लिया;

Bharti sahu
15 Feb 2023 5:07 PM GMT
हैदराबाद: 2 गांजा तस्करों को पुलिस ने हिरासत में लिया;
x
गांजा तस्कर

राचाकोंडा के पुलिस आयुक्त डीएस चौहान ने बुधवार को दो अंतरराज्यीय ड्रग पेडलर्स को प्रिवेंटिव डिटेंशन (पीडी) एक्ट के तहत हिरासत में लिया। अधिकारियों ने 551 किलोग्राम गांजा भी जब्त किया।

तमिलनाडु, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश के अंतर्राज्यीय ड्रग अपराधी जिनका मुख्यालय मुंबई में है, आंध्र प्रदेश के निदुदावोलु से भारी मात्रा में गांजा खरीदते रहे हैं।
तमिलनाडु के आरोपियों में से एक नागराज ड्रग रैकेट का मुखिया है और आंध्र प्रदेश के दोनों आरोपियों किम्मुडु नरसिंह राव और शैक मोहम्मद से गांजा खरीदता रहा है। ड्रग्स को सस्ती दर पर खरीदा गया था और नागराज के ड्राइवर वेंकटेश के माध्यम से डीसीएम वैन में मुंबई शहर ले जाया गया था।
वहां से नागराज मांग के अनुसार पड़ोसी राज्यों में संभावित ग्राहकों को गांजा वितरित करता है। नागराज वेंकटेश को उनकी प्रत्येक यात्रा के लिए 1,50,000 रुपये का भुगतान करता है।
सूचना मिलने पर स्पेशल ऑपरेशन टीम और हयातनगर पुलिस ने बुधवार को पेड्डा अंबरपेट गांव में एक डीसीएम वाहन को रोका और आरोपी वेंकटेश को गिरफ्तार कर लिया।

इसके अलावा, उन्होंने दो सेल फोन के साथ गांजा और डीसीएम वाहन जब्त किया। नागराज को इससे पहले 25 सितंबर, 2022 को कोयम्बटूर में गिरफ्तार किया गया था।


दोनों को न्यायिक हिरासत में चेरलापल्ली जेल भेज दिया गया है।


Next Story