तेलंगाना

यहां देखें कि कैसे हैदराबादियों ने सीएसके की आईपीएल जीत का जश्न मनाया

Nidhi Markaam
30 May 2023 10:29 AM GMT
यहां देखें कि कैसे हैदराबादियों ने सीएसके की आईपीएल जीत का जश्न मनाया
x
हैदराबादियों ने सीएसके की आईपीएल जीत का जश्न मनाया
हैदराबाद: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का फाइनल मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और गुजरात टाइटंस (जीटी) के बीच निश्चित रूप से रोमांचक रहा। सोमवार को बारिश से बाधित मैच में रवींद्र जडेजा द्वारा आखिरी दो गेंदों में छह और चार रन बनाने के बाद सीएसके ने अपनी पांचवीं आईपीएल ट्रॉफी जीती।
सीएसके की देर रात की जीत के बाद से, प्रशंसक ट्विटर पर अपनी खुशी और उत्साह साझा कर रहे हैं। मंगलवार सुबह तक ट्विटर पर 'सीएसके', 'धोनी', 'थाला' और 'जड्डू' शब्द ट्रेंड कर रहा था।
हैदराबाद के अमीरपेट, डीएलएफ, केपीएचपी और अन्य क्षेत्रों की सड़कों पर सीएसके समर्थकों के एक बड़े समूह का जश्न मनाते हुए एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। खुशी से झूम उठे लोगों के एक बड़े समूह को पटाखे फोड़ते और 'धोनी...धोनी...' के नारे लगाते देखा गया।
एक कमेंट में लिखा था, "हैदराबाद के लोग सच्चे क्रिकेट प्रेमी हैं।" एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, "यहां लोग इसे ऐसे मना रहे हैं जैसे हमने विश्व कप जीत लिया हो।" “हैदराबाद से प्यार (एसआईसी),” दूसरे ने लिखा। हम यहां हैदराबाद में मैच के हकदार थे। उन्हें यहाँ भी कुछ अवास्तविक स्वागत मिला होगा, “चौथे उपयोगकर्ता ने कहा।
Next Story