तेलंगाना

न्यूज़ीलैंड के इस रेस्टोरेंट में मरने के बाद ज़्यादा से ज़्यादा पिज़्ज़ा खाएं और भुगतान करें

Nidhi Markaam
31 May 2023 10:16 AM GMT
न्यूज़ीलैंड के इस रेस्टोरेंट में मरने के बाद ज़्यादा से ज़्यादा पिज़्ज़ा खाएं और भुगतान करें
x
न्यूज़ीलैंड के इस रेस्टोरेंट में मरने
हैदराबाद: न्यूजीलैंड की एक पिज्जा कंपनी, हेल पिज्जा ने एक विचित्र योजना शुरू की है, जो अपने ग्राहकों को अब अपने पिज्जा का आनंद लेने और मरने के बाद बिलों का निपटान करने की अनुमति देती है। कथित तौर पर कोई छिपी हुई फीस या जुर्माना नहीं है।
कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, 666 ग्राहक ही इस कानूनी रूप से बाध्यकारी अनुबंध का हिस्सा बन सकते हैं। "चीजों के लिए भुगतान करना इतना बोझ हो सकता है। इसलिए हम एक नई भुगतान योजना का परीक्षण कर रहे हैं जिससे आप अभी खरीदारी कर सकते हैं और बाद में भुगतान कर सकते हैं... जब आप छह फीट नीचे आराम कर रहे हों। केवल तभी आगे बढ़ें जब आप उन चुनिंदा 666 जीवित नश्वर लोगों में से एक बनना चाहते हैं जो कानूनी रूप से आपकी वसीयत में हमें आपके ऋण की घोषणा करेंगे, ”वेबसाइट बताती है।
कंपनी ने अपने आधिकारिक YouTube चैनल पर इस असामान्य भुगतान योजना को बढ़ावा देने के लिए एक वीडियो जारी किया। वीडियो में दिखाया गया है कि एक व्यक्ति एक वकील के साथ ग्राहकों को पिज्जा डिलीवर कर रहा है और उनसे एक समझौते पर हस्ताक्षर करने का अनुरोध कर रहा है, जहां वे अपने पिज्जा का मुफ्त में आनंद लेते हैं और मरने के बाद भुगतान करते हैं।
"हम आपके लिए नर्क में दावत करना आसान बना रहे हैं! आफ्टरलाइफ पे का परिचय - भुगतान का एक नया तरीका जो आपको अभी खरीदने और भुगतान करने की अनुमति देता है ... बहुत बाद में! (एसआईसी), “विवरण पढ़ता है। जहां कुछ लोगों ने कमेंट सेक्शन में योजना की प्रामाणिकता पर सवाल उठाया, वहीं अन्य लोगों ने इसे हास्यास्पद पाया।
हेल पिज्जा वासना, लालच, ईर्ष्या, क्रोध और गर्व जैसे विकल्पों के साथ 24 रचनात्मक नामित पिज्जा का चयन प्रदान करता है। पांडमोनियम, ब्रिमस्टोन, मोर्डोर, ग्रिम और शरारत जैसे अतिरिक्त विकल्प मेनू में एक साहसिक स्वभाव जोड़ते हैं।
जो लोग योजना का लाभ उठाना चाहते हैं, वे उनकी वेबसाइट पर जाकर साइन अप कर सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, सफल उम्मीदवारों को इस साल 17 जून से पहले सूचित किया जाएगा और उन्हें अब अपने पिज्जा का आनंद लेने के लिए एक अनूठा कोड प्राप्त होगा, जिसके बाद उन्हें भुगतान देय होगा।
Next Story