तेलंगाना

तेलंगाना सरकार, कॉइनस्विच कुबेर, लुमोस लैब्स ने शुरुआती चरण के ब्लॉकचेन स्टार्टअप के लिए किया लॉन्च

Kunti
17 Dec 2021 2:12 PM GMT
तेलंगाना सरकार, कॉइनस्विच कुबेर, लुमोस लैब्स ने शुरुआती चरण के ब्लॉकचेन स्टार्टअप के लिए किया लॉन्च
x
एक्सेलेरेटर उन्हें एक्सीलरेटर के निवेश भागीदारों से $700,000 से अधिक की प्री-सीड/सीड फंडिंग जुटाने का अवसर प्रदान करेगा।

एक्सेलेरेटर उन्हें एक्सीलरेटर के निवेश भागीदारों से $700,000 से अधिक की प्री-सीड/सीड फंडिंग जुटाने का अवसर प्रदान करेगा। तेलंगाना सरकार ने क्रिप्टो स्टार्टअप कॉइनस्विच कुबेर और लुमोस लैब्स के साथ साझेदारी की है ताकि शुरुआती चरण के ब्लॉकचैन स्टार्टअप को बाजार समाधान बनाने में मदद करने के लिए एक ब्लॉकचेन एक्सीलरेटर लॉन्च किया जा सके। एक्सेलेरेटर उन्हें एक्सीलरेटर के निवेश भागीदारों से $700,000 से अधिक की प्री-सीड/सीड फंडिंग जुटाने का अवसर भी प्रदान करेगा।

त्वरक की अवधि चार महीने होगी, जिसके दौरान होनहार वेब 2 और वेब 3 स्टार्टअप और वास्तविक दुनिया की समस्याओं को हल करने वाले दिलचस्प ब्लॉकचेन समाधान वाले डेवलपर्स को ऊष्मायन, पारिस्थितिकी तंत्र से समर्थन, सरकारी मान्यता, बाजार समर्थन के लिए जगह प्रदान की जाएगी।
त्वरक को प्रमुख कंपनियों और सरकारी एजेंसियों द्वारा समर्थित किया जाता है जो स्टार्टअप के विकास के विभिन्न चरणों में सहायता प्रदान करेंगे। उदाहरण के लिए, नर्वोस नेटवर्क, स्टेलर, फाइलकोइन, स्ट्रीमर और नियो प्रोटोकॉल एक्सेलेरेटर को प्रायोजन प्रदान करेंगे। इसी तरह, बिल्डर्स ट्राइब ऊष्मायन के लिए सहायता प्रदान करेगा और गुवाहाटी बायोटेक पार्क, असम सरकार की एक पहल, त्वरक के लिए कार्यक्रम भागीदार होगा। लाइटस्पीड और वुडस्टॉक फंड स्टार्टअप्स को निवेश मुहैया कराएंगे।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it