तेलंगाना

गणेश बेलमकोंडा ने 'नेनू स्टूडेंट सर' की रिलीज़ के बारे में प्रेस से बातचीत की

Nidhi Markaam
31 May 2023 10:12 AM GMT
गणेश बेलमकोंडा ने नेनू स्टूडेंट सर की रिलीज़ के बारे में प्रेस से बातचीत की
x
गणेश बेलमकोंडा
हैदराबाद: गणेश बेलमकोंडा ने अपनी पहली फिल्म 'स्वाति मुथ्यम' से प्रभावित किया है। उनके मासूम किस्म के अभिनय ने तेलुगु दर्शकों का दिल जीत लिया। खैर, गणेश बेलमकोंडा अब अपनी दूसरी फिल्म नेनू स्टूडेंट सर में फिर से अपनी मासूमियत के साथ आते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने एक्शन भी जोड़ा है।
नेनू स्टूडेंट सर एक ऐसी फिल्म है जो एक छात्र के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने नए खरीदे गए आईफोन के लिए पुलिस स्टेशन में लड़ता है। फिल्म मुख्य किरदार की मासूमियत के साथ शुरू होती है और फिर एक्शन जोन में चली जाती है, जैसा कि निर्माताओं ने कहा है। नेनू स्टूडेंट सर 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.
गणेश बेलमकोंडा ने फिल्म की रिलीज से पहले आज प्रेस और मीडिया से बातचीत की। वह उन्हें उनकी फिल्म देखने का कारण देता है। वह उनसे वादा करता है कि फिल्म में भरपूर मनोरंजन और रोमांच होगा ताकि दर्शकों को किसी भी समय निराश नहीं होना पड़ेगा। वह प्रेस के माध्यम से दर्शकों तक फिल्म को केवल सिनेमाघरों में देखने का संदेश भी देते हैं।
दूसरी ओर, प्रेस अब तक फिल्म के लिए सकारात्मक है। नेनू स्टूडेंट सर के ट्रेलर को उनसे अच्छे रिव्यू मिले। उन्हें गाने पसंद भी आए। इसलिए मीडिया फिल्म को दर्शकों तक ले जाने के लिए सकारात्मक रूप से अपनी भूमिका निभा रहा है।
Next Story