तेलंगाना

हैदराबाद और उसके आसपास करने के लिए मज़ेदार चीज़ें

Nidhi Markaam
30 May 2023 12:00 PM GMT
हैदराबाद और उसके आसपास करने के लिए मज़ेदार चीज़ें
x
हैदराबाद और उसके आसपास करने के लिए
हैदराबाद: क्या आप उस तरह के व्यक्ति हैं जो उन जगहों का पता लगाना पसंद करते हैं जहाँ आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ मज़ेदार गतिविधियाँ कर सकते हैं? कैफे में जाने के अलावा, उन लोगों के लिए कुछ जरूरी जगहें हैं जो थोड़ी देर के लिए अपने बालों को ढीला छोड़ना चाहते हैं और दोस्तों के साथ आराम करना चाहते हैं। कुछ मज़ेदार अनुभवों के लिए नीचे दी गई जगहों को देखें:
लेजर शूटर
हैदराबाद
जुबली हिल्स में रोड नंबर 36 पर एसवीएम मॉल में स्थित, इस जगह में एक बहुस्तरीय लेजर टैग क्षेत्र है। यह पहला लेजर टैग स्पॉट है, जो हॉलैंड के नवीनतम उपकरण का उपयोग करता है, जिसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर डिजाइन किया गया है और इसमें आवश्यक सभी बेहतरीन सेवाएं हैं। लेजर शूटर कॉरपोरेट आउटिंग और जन्मदिन पार्टियों के लिए भी सबसे अच्छी जगहों में से एक है। अपने विरोधियों को लेजर बंदूकों से शूट करने के लिए अपने अति-आधुनिक उपकरणों के लिए धन्यवाद, यह जगह आपको पूरी तरह से एक नया अनुभव प्रदान करने के लिए निश्चित है।
सवार होना
भारत के सबसे बड़े बोर्ड-गेमिंग कैफे में से एक माना जाता है, गेट ऑन बोर्ड 700 से अधिक अंतरराष्ट्रीय बोर्ड गेम प्रदान करता है, और 8 से 99 वर्ष के आयु वर्ग में सभी को पूरा करता है। यहां गेट-टूगेदर, किटी पार्टी, कॉरपोरेट पार्टियां, दोस्तों के मिलने-जुलने और कई अन्य आयोजन भी होते हैं। यदि आप किसी प्रकार की सैर या सभा की योजना बना रहे हैं, तो इस मनोरंजक हैंगआउट स्थान को अवश्य देखें। इसमें एक आरामदायक माहौल है, जो किसी भी तरह के मौसम के लिए उपयुक्त है। फॉर्च्यून मोनार्क मॉल की तीसरी मंजिल पर स्थित, रोड नं. 36, जुबली हिल्स, यह एक अत्यधिक अनुशंसित स्थान है जिसमें रणनीति के खेल और कई और गतिविधियाँ हैं जो आपको घंटों तक चला सकती हैं।
द हिडन कैसल
छिपा हुआ महल 2
जैसा कि नाम से पता चलता है, यह एक महल-थीम वाला रिज़ॉर्ट है, जो तेलंगाना के माथापल्ले में स्थित है। स्टेट हाईवे 1 लें और हैदराबाद से एक घंटे की सुगम ड्राइव आपको इस गंतव्य तक ले जाएगी। 30 एकड़ में फैला, यह एक साहसिक कार्य है जिसका हर प्रकृति प्रेमी सपना देखता है। एक्वा स्पोर्ट्स, कैम्पिंग, रोप क्लाइम्बिंग, साइकिलिंग, शूटिंग, झरने और कई अन्य गतिविधियों में भाग ले सकते हैं। एक दिन के उपयोग के लिए प्रवेश टिकट 1,200 रुपये प्रति व्यक्ति है, जिसमें स्वागत पेय और मुफ्त पानी के खेल, दोपहर का भोजन और उच्च चाय शामिल है। आप यहां अपना वीकेंड खुशी-खुशी एन्जॉय कर सकते हैं।
Next Story