तेलंगाना

कल्याणकारी योजनाओं से प्रदेश का हर घर लाभान्वित : एर्राबेल्ली दयाकर राव

Nidhi Markaam
28 May 2023 1:15 PM GMT
कल्याणकारी योजनाओं से प्रदेश का हर घर लाभान्वित : एर्राबेल्ली दयाकर राव
x
कल्याणकारी योजनाओं से प्रदेश
महबूबाबाद: पंचायत राज और ग्रामीण विकास मंत्री एराबेली दयाकर राव ने रविवार को कहा कि तेलंगाना के हर घर को दूरदर्शी मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा शुरू की गई कल्याणकारी और विकास योजनाओं से लाभ हुआ है.
राव जिले के थोरुरु मंडल में चेरलापलेम और हरिपिराला गांवों के बाहरी इलाके में आयोजित "आत्मीय सम्मेलनम" में बोल रहे थे। इससे पूर्व दिन में उन्होंने चेरलापलेम में 20 लाख रुपये की लागत से निर्मित ग्राम पंचायत भवन का उद्घाटन किया।
उन्होंने अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण भी किया और गांव में सड़क निर्माण कार्यों की आधारशिला भी रखी। “मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव द्वारा शुरू की गई विकास और कल्याणकारी योजनाएं राज्य के हर घर में पहुंच गई हैं। मैं पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि इन योजनाओं को लोगों तक ले जाएं और कांग्रेस और भाजपा की साजिशों का मुकाबला करें। उन्होंने विश्वास जताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीआरएस की जीत होगी।
राव ने लोगों के कल्याण के लिए हानिकारक नीतियों और सार्वजनिक क्षेत्रों के निजीकरण के लिए केंद्र सरकार की आलोचना की।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टीआरएस नेताओं को निशाना बनाने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और आयकर (आईटी) विभाग जैसे संगठनों को तैनात करने का आरोप लगाया।
उन्होंने कहा कि चारलापलेम गांव को विकास कार्यों के लिए 35 करोड़ रुपये आवंटित किए गए हैं। उन्होंने स्थानीय निवासियों को गोपालगिरी गांव में बनने वाले पाम ऑयल कारखाने में रोजगार के अवसरों का आश्वासन भी दिया। एमपीपी चिन्ना अंजैया, जेडपीटीसी मंगलापल्ली श्रीनिवास और अन्य वरिष्ठ नेता कार्यक्रमों में उपस्थित थे।
Next Story