तेलंगाना

नशे में धुत शख्स ने किया 100 आपातकाल पर डायल, पुलिस से उसे ठंडी बीयर दिलाने को कहा

Kunti Dhruw
12 May 2022 5:03 AM GMT
नशे में धुत शख्स ने किया 100 आपातकाल पर डायल, पुलिस से उसे ठंडी बीयर दिलाने को कहा
x
एतेलंगाना के व्यक्ति ने आपात स्थिति में होने का दावा करते हुए 2:30 बजे 100 डायल किया।

एतेलंगाना के व्यक्ति ने आपात स्थिति में होने का दावा करते हुए 2:30 बजे 100 डायल किया। डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, जब पुलिस पहुंची, तो उसने उनसे दो बोतल ठंडी बीयर लाने को कहा। 22 वर्षीय व्यक्ति ने कॉल करते समय पहले से ही नशे में था। घटना सोमवार को विकाराबाद कस्बे की है। पुलिस नियंत्रण कक्ष के संचालकों ने मधु नाम के व्यक्ति से पूछा कि आपातकाल की प्रकृति क्या है, लेकिन उसने उन्हें बताया कि वह फोन पर इसका खुलासा नहीं कर सकता। कांस्टेबलों को दौलताबाद में मधु के घर भेजा गया और वे सदमे में थे। नशे में धुत मधु ने उनसे दो बोतल ठंडी बीयर लाने को कहा क्योंकि उस समय इलाके में सभी शराब की दुकानें बंद थीं।

उसकी हरकतों से पुलिस नाराज हो गई और कथित तौर पर उसकी पिटाई कर दी। उसके खिलाफ एक छोटा सा मामला भी दर्ज किया गया था। द न्यूज मिनट की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मधु को अगले दिन अपने पिता के साथ पुलिस स्टेशन जाने के लिए कहा गया। वहां उसकी अगली सुबह काउंसलिंग की गई।
यह कोई अजीब बात नहीं है जिस पर हाल के दिनों में किसी ने 100 डायल किया हो। मार्च में, तेलंगाना के एक व्यक्ति को अपनी पत्नी द्वारा मटन करी नहीं पकाने की शिकायत करने के लिए 100 छह बार डायल करने के बाद हिरासत में लिया गया था। तेलंगाना टुडे के मुताबिक, कानागल मंडल के चेरला गौराराम गांव के नवीन ने फोन करने पर शराब पी रखी थी. पहली कॉल के बाद पुलिस ने उसे अनसुना कर दिया, लेकिन जब उसने फिर से पांच बार कॉल किया, तो पुलिस ने फैसला किया कि नवीन को 'डायल 100' का दुरुपयोग न करने के बारे में सबक सिखाया जाना चाहिए। उपद्रव का मामला दर्ज किया गया और फोन करने वाले को शनिवार को हिरासत में ले लिया गया और बाद में चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।
पिछले साल, मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक महिला ने पुलिस से संपर्क किया क्योंकि उसका प्रेमी उससे बात नहीं कर रहा था। फ्री प्रेस जर्नल ने बताया कि जन्नत में तब परेशानी हुई जब महिला अपने जन्मदिन पर पुरुष से बात करने में विफल रही। इस बात को लेकर उनके बीच मारपीट शुरू हो गई, जिसके बाद उसने उससे बात करना बिल्कुल बंद कर दिया। जब कई कोशिशों के बाद भी वह नहीं माने तो रात के तड़के उसने मदद के लिए 100 नंबर डायल किए।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta