तेलंगाना

पति से ब्लाउज को लेकर विवाद, पत्नी ने दे दी जान

Admin1
7 Dec 2021 5:04 AM GMT
पति से ब्लाउज को लेकर विवाद, पत्नी ने दे दी जान
x
पति के साथ विवाद के बाद विजयलक्षमी की लाश उसके घर में पड़ी मिली थी.

नई दिल्ली: हैदराबाद में 35 साल की एक पत्नी ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि इस महिला का अपने पति के साथ ब्लाउज को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विजयलक्षमी अपने पति श्रीनिवास के साथ अम्बरपेट के गोलनाका थिरुमाला नगर में रहती थी। पति के साथ विवाद के बाद विजयलक्षमी की लाश उसके घर में पड़ी मिली थी।

बताया जा रहा है कि श्रीनिवास घर-घर जाकर साड़ी और ब्लाउज बनाने का सामान बेचा करता था। इसके अलावा वो घर पर ब्लाउड सिलने का काम भी करता था। श्रीनिवास ने अपनी पत्नी के लिए एक ब्लाउज बनयाा था। लेकिन विजयलक्षमी इस ब्लाउज को लेकर नाखुश थीं। जिसके बाद विजयलक्षमी ने अपने पति को दोबारा ब्लाउज सिलने के लिए कहा।
इसके बाद श्रीनिवास ने अपनी पत्नी से कहा कि वो इसे खुद ही सील लें। लेकिन विजयलक्षमी को पति की यह बात बेहद नागवार गुजरी। इसके बाद विजयलक्षमी ने अगले दिन खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। जब उनके बच्चे अगले दिन स्कूल से वापस आए तब उन्होंने देखा कि कमरा अभी तक बंद था।
अदंर से कोई भी आवाज नहीं आने पर महिला के पति को इस बारे में सूचना दी गई। इसके बाद घर पहुंचने के बाद श्रीनिवास ने जबरन कमरे का दरवाजा खोला। लेकिन कमरे के अंदर दाखिल होने के बाद उसके होश उड़ गये। विजयलक्षमी की लाश कमरे के अंदर फंदे से झूल रही थी। पुलिस ने बताया कि विजयलक्षमी के पति ने कहा है कि जब कभी उनकी पत्नी परेशान होती थीं तब वो खुद को कमरे के अंदर बंद कर लेती थी। इसलिए उन्हें इस बात की आशंका नहीं है कि यह कोई अन्य वारदात हुई है। इस मामले में फिलहाल पुलिस ने अपनी आगे की पड़ताल शुरू कर दी है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it