तेलंगाना

यौन अपराधियों के खिलाफ साइबराबाद पुलिस का विशेष अभियान

Nidhi Markaam
30 May 2023 11:56 AM GMT
यौन अपराधियों के खिलाफ साइबराबाद पुलिस का विशेष अभियान
x
साइबराबाद पुलिस का विशेष अभियान
हैदराबाद: निगरानी रखने और यौन अपराधियों को रोकने के लिए, साइबराबाद पुलिस ने आयुक्तालय में बड़े पैमाने पर गश्त और निगरानी अभियान चलाया।
इसके तहत, पुलिस टीमों ने साइबराबाद पुलिस सीमा के तहत पिछले पांच वर्षों में विभिन्न यौन अपराधों और महिलाओं से संबंधित अपराधों में शामिल सभी 143 यौन अपराधियों की जाँच की। अभ्यास सभी पांच क्षेत्रों- मधापुर, राजेंद्रनगर, बालानगर, मेडचल और शमशाबाद में किया गया था।
जिन अपराधियों की सूची जांच के दायरे में है, उनमें महिलाओं और बच्चों के खिलाफ अपराधों के दोषी व्यक्ति, बलात्कार और हत्या के जघन्य अपराध करने वाले और साथ ही 12 साल से कम उम्र के नाबालिगों के खिलाफ यौन अपराधों में शामिल अपराधी शामिल हैं।
अधिकारियों ने कहा कि विशेष अभियान के दौरान, सभी अपराधियों के वर्तमान ठिकाने, उनके आवासीय क्षेत्रों और उनके पड़ोस के क्षेत्रों में उनकी गतिविधियां, क्या अपराधी किसी अन्य क्षेत्र में किसी अन्य अपराध में शामिल है और अपराधियों के अद्यतन आवासीय विवरण दर्ज किए गए।
जनता की सुरक्षा, संरक्षा और सुरक्षा के लिए यौन अपराधियों की गतिविधियों पर सावधानीपूर्वक नजर रखने की आवश्यकता है। अधिकारियों ने कहा कि आदतन अपराधियों द्वारा किए जाने वाले अपराधों को रोकने के लिए ग्राउंड इंटेलिजेंस और बीट पुलिसिंग के एक व्यापक नेटवर्क के माध्यम से अपराधियों की गतिविधियों पर निगरानी रखी गई थी।
Next Story