तेलंगाना

तेलंगाना के दौरे पर गए सीएम हिमंत बिस्वा का विवादित बयान, कही यह बात

Kunti
9 Jan 2022 10:51 AM GMT
तेलंगाना के दौरे पर गए सीएम हिमंत बिस्वा का विवादित बयान, कही यह बात
x
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा रविवार को तेलंगाना के वारंगल पहुंचे।

हैदराबाद, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा रविवार को तेलंगाना के वारंगल पहुंचे, जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित किया। हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने संबोधन के दौरान एक विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि वो दिन दूर नहीं है, जब हैदराबाद से निजाम और ओवैसी का नाम मिट जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश में आर्टिकल 370 को हटाया गया है और जिस तरह से अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हुआ है, उसी तरह तेलंगाना में निजाम और ओवैसी का नाम भी मिटा दिया जाएगा, वो दिन दूर नहीं है।

बाबर, औरंगजेब और निजाम ज्यादा दिन नहीं टिकेंगे- सरमा
हिमंत बिस्वा सरमा ने इस सभा के खत्म होने के बाद मीडिया से भी बात करते हुए अपने बयान को दोहराया। उन्होंने कहा, "भारत का इतिहास कहता है कि बाबर, औरंगजेब और निजाम ज्यादा दिन नहीं टिक सकते। मुझे यकीन है कि निजाम की विरासत पूरी तरह से समाप्त हो जाएगी और भारतीय सभ्यता पर आधारित एक नई संस्कृति का उदय होगा।

बंडी संजय कुमार ने किया हिमंत बिस्वा सरमा का स्वागत
आपको बता दें कि हिमंत बिस्वा सरमा रविवार को जब हैदराबाद हवाई अड्डे पर पहुंचे तो बीजेपी तेलंगाना के अध्यक्ष बंडी संजय कुमार ने उनका स्वागत किया है। हिमंता सरमा ने ट्वीट कर कहा इसकी जानकारी दी। बंडी संजय कुमार के साथ-साथ भाजपा के भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने हिमंत बिस्वा सरमा को देख भारता माता की जय के नारे भी लगाए।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it