तेलंगाना

तगाना के मुख्यमंत्री, विधायकों के बारे में अनुचित टिप्पणी करने पर शर्मिला के खिलाफ शिकायत

Tulsi Rao
14 Sep 2022 2:13 PM GMT
तगाना के मुख्यमंत्री, विधायकों के बारे में अनुचित टिप्पणी करने पर शर्मिला के खिलाफ शिकायत
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। तेलंगाना विधानसभा अध्यक्ष ने वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (वाईएसआरटीपी) के अध्यक्ष वाई.एस. शर्मिला ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, मंत्रियों और विधायकों के बारे में अनुचित टिप्पणी करने के लिए।

मुख्य सचेतक डी. विनय भास्कर ने मंत्रियों निरंजन रेड्डी और श्रीनिवास गौड़ और कुछ विधायकों के साथ अध्यक्ष से मुलाकात की और शिकायत प्रस्तुत की। उन्होंने कहा कि सदस्यों के खिलाफ उनकी टिप्पणी विशेषाधिकारों का उल्लंघन है और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
निरंजन रेड्डी ने बताया कि शर्मिला के खिलाफ पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को शिकायत पहले ही दर्ज करा दी गई थी।
इस बीच, वानापर्थी में पुलिस ने शर्मिला के खिलाफ निरंजन रेड्डी पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने और पुलिस की अनुमति के बिना एक जनसभा आयोजित करने के लिए मामला दर्ज किया, जिससे ट्रैफिक जाम हो गया। स्थानीय टीआरएस नेताओं की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था।
अध्यक्ष को टीआरएस की शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए, शर्मिला ने अध्यक्ष से मंत्री निरंजन रेड्डी के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया, जिन्होंने अपनी टिप्पणियों से उनका और उनके जैसी महिलाओं का अपमान किया।
ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, शर्मिला ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और उनके बेटे और कैबिनेट मंत्री के.टी. रामा राव। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करने से पहले अध्यक्ष को रामा राव के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए, जिन्होंने बेरोजगार युवाओं की समस्याओं पर हर मंगलवार को होने वाली भूख हड़ताल के बारे में अनुचित टिप्पणी की थी।
शर्मिला ने मुख्यमंत्री का एक वीडियो भी पोस्ट किया और अध्यक्ष से कई मौकों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए पहले उनके खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया।
शर्मिला, आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई.एस. राजशेखर रेड्डी, वर्तमान में पूरे तेलंगाना में पदयात्रा कर रहे हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta