तेलंगाना

सीएम केसीआर ने ओडिशा ट्रेन हादसे पर दुख जताया

Nidhi Markaam
3 Jun 2023 1:28 PM GMT
सीएम केसीआर ने ओडिशा ट्रेन हादसे पर दुख जताया
x
ट्रेन हादसे पर दुख जताया
हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने ओडिशा में हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे में कई लोगों की मौत पर दुख जताया है. मुख्यमंत्री ने खेद व्यक्त किया कि यह एक अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी और उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की।
एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने राज्य और केंद्र सरकारों से अनुरोध किया कि वे घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने के लिए कदम उठाएं और दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिवारों को पर्याप्त सहायता दें।
तेलंगाना के आईटी मंत्री के टी रामाराव ने शनिवार को दुखद ट्रेन दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया और इस घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और पूछा "एंटी कोलिशन डिवाइसेस का क्या हुआ?" “भयानक ट्रेन टक्कर से स्तब्ध हूं जिसमें 233 यात्रियों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। अपने प्रियजनों और प्रभावित लोगों को खोने वाले यात्रियों के सभी परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना और प्रार्थना। टक्कर रोधी उपकरणों का क्या हुआ? यह वास्तव में अनसुनी त्रासदी है जो कभी नहीं होनी चाहिए थी, ”रामा राव ने ट्वीट किया।
रामाराव, जिन्हें तेलंगाना आईटीईएंडसी विभाग के पिछले साल के प्रदर्शन की रिपोर्ट आज जारी करनी थी, ने इस कार्यक्रम को सोमवार तक के लिए टाल दिया। उन्होंने ट्वीट किया, "दुखद ट्रेन हादसे के मद्देनजर कार्यक्रम को सोमवार तक के लिए टाल दिया गया है।"
केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने ट्वीट किया, “ओडिशा में दुखद ट्रेन दुर्घटना में लोगों की मौत की खबर से दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।” ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार को तीन ट्रेनों के बीच हुई दुर्घटना में 288 लोगों की मौत हो गई और लगभग 800 घायल हो गए, जो देश में सबसे खराब रेलवे दुर्घटनाओं में से एक है।
Next Story