तेलंगाना

मेटपल्ली के व्यवसायी ने हैदराबाद में जीवन लीला समाप्त की

Nidhi Markaam
31 May 2023 10:06 AM GMT
मेटपल्ली के व्यवसायी ने हैदराबाद में जीवन लीला समाप्त की
x
मेटपल्ली के व्यवसायी
जगतियाल : अपने कार्यकर्ता द्वारा की गई ठगी से परेशान होकर मेतपल्ली के एक कारोबारी ने बुधवार को हैदराबाद में आत्महत्या कर ली. सब्बानी नरेश ने मेटपल्ली स्थित एक कमरे में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
नरेश ने अपने फैसले के कारणों को एक सेल्फी वीडियो में समझाया, जिसे उसने एक चरम कदम उठाने से पहले रिकॉर्ड किया था।
नरेश कथलपुर मंडल मुख्यालय में एक दोपहिया शोरूम चला रहा है जिसमें प्रताप पिछले कुछ वर्षों से काम कर रहा है। शोरूम में लकी ड्रा भी निकाला गया।
नरेश ने अपने सेल्फी वीडियो में आरोप लगाया कि प्रताप, जिसने ग्राहकों से पैसे वसूले, ने ड्रॉ में वाहन जीतने वाले ग्राहकों को बाइक देने से मना कर दिया।
यह बताते हुए कि प्रताप ने ग्राहक से 1.90 करोड़ रुपये लिए थे, नरेश ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि कितने ग्राहकों को बाइक सौंपी गई। हालाँकि वह एक शोरूम चला रहा था, लेकिन सारा लेन-देन प्रताप के नाम पर किया गया था क्योंकि बैंक खाते प्रताप के नाम पर थे।
उस पर आरोप लगाने के अलावा, प्रताप ने यह कहते हुए उसके खिलाफ झूठा प्रचार किया कि वह कर्ज में डूबा हुआ है और आईपी डालने जा रहा है। प्रताप चार दिन के भीतर हिसाब चुकता करने के लिए वकील के पास आने को राजी हो गया। लेकिन एक माह बीत जाने के बाद भी वह नहीं निकला।
प्रताप द्वारा उनके खिलाफ किए गए झूठे प्रचार के कारण वे अपने मूल स्थान का दौरा करने में असमर्थ थे। इसलिए उसने जीवन को समाप्त करने का फैसला किया है।
Next Story