तेलंगाना

बीआरएस विधायक वीआईपी को साइटों के आवंटन में पक्षपात देखते हैं

Bharti sahu
17 Feb 2023 3:54 PM GMT
बीआरएस विधायक वीआईपी को साइटों के आवंटन में पक्षपात देखते हैं
x
बीआरएस विधायक वीआईपी

बीआरएस विधायक जी बलराजू ने गुरुवार को मंत्री वी श्रीनिवास गौड़ द्वारा तेलंगाना की प्रसिद्ध हस्तियों को घरों के आवंटन में भेदभावपूर्ण रवैया अपनाने पर नाराजगी व्यक्त की। खेल हस्तियों को बंजारा हिल्स और जुबली हिल्स में हाउस-साइट आवंटित किए जाने और किन्नरा कलाकार मेटला मोगिलैया को बीएन रेड्डी नगर में हाउस-साइट आवंटित किए जाने से विधायक नाराज थे। उन्होंने मंत्री से उसी क्षेत्र में आवास-स्थल आवंटित करने की मांग की।

सरकार ने देश का नाम रोशन करने वाले तेलंगाना के बेटों और बेटियों को सम्मानित करने का फैसला किया है। तुर्की में मुक्केबाजी प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने वाली निकहत जरीन, जर्मनी में आईएसएसएफ जूनियर विश्व कप में स्वर्ण पदक जीतने वाली ईशा सिंह को दो-दो करोड़ रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया।

इसने अधिकारियों को जुबली हिल्स या बंजारा हिल्स में घर-स्थल उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। सरकार ने मोगिलैया को 1 करोड़ रुपये का नकद पुरस्कार प्रदान किया था और बीएन रेड्डी नगर में एक घर-स्थल भी प्रदान किया था। इससे विधायक नाखुश हुए; उन्होंने कार्यक्रम में सवाल उठाए। हालांकि, उन्होंने कहा कि उनके पास मंत्री के खिलाफ कुछ भी नहीं है, लेकिन वह चाहते हैं कि सभी के साथ समान व्यवहार किया जाए।



Next Story