तेलंगाना

BJP प्रदेश अध्यक्ष किशन रेड्डी चाहते हैं कि मतदाता मोदी को फिर से पीएम बनाएं

Om Prakash
23 Feb 2024 3:03 PM GMT
BJP प्रदेश अध्यक्ष किशन रेड्डी चाहते हैं कि मतदाता मोदी को फिर से पीएम बनाएं
x
कुमराम भीम आसिफाबाद: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने जनता से नरेंद्र मोदी को अपना चुनावी समर्थन देने का आग्रह किया ताकि वह लगातार तीसरी बार प्रधान मंत्री बन सकें।
शुक्रवार को कागजनगर में विजय संकल्प यात्रा के हिस्से के रूप में एक सभा को संबोधित करते हुए, किशन रेड्डी ने कहा कि मोदी भारत को दुनिया में एक वैश्विक नेता बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी केंद्र में दोबारा सत्ता में आई तो तेलंगाना में विकास हो सकेगा।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि केंद्र सरकार उर्वरक उपलब्ध कराने के लिए प्रति एकड़ 20,000 रुपये खर्च कर रही है। उन्होंने कहा कि इसने अपने 10 साल के कार्यकाल में देश के गरीबों, किसानों और महिलाओं के जीवन में बदलाव लाते हुए कई नवीन योजनाएं लागू की हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा रिकॉर्ड तीसरी बार आसानी से सरकार बनाएगी।
स्थानीय विधायक डॉ. पी. हरीश बाबू ने कहा कि पार्टी के आठ विधायक केंद्र सरकार की मदद से तेलंगाना के विकास के लिए कई मोर्चों पर कड़ी मेहनत करेंगे। उन्होंने कहा कि वे विधानसभा में सरकार की खामियां बताएंगे। वह चाहते थे कि जनता आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में अपना वोट डाले।
आदिलाबाद के सांसद सोयम बापू राव, पूर्व सांसद रमेश राठौड़, भाजपा राज्य कार्यकारी परिषद के सदस्य कोंगा सत्यनारायण, जिला डॉ. कोट्टापल्ली श्रीनिवास, महासचिव धोनी श्रीशैलम, विधानसभा संयोजक गोलापल्ली वीरभद्र चारी, नेता अथमाराम नाइक, जादव नरेश, अभिनव सरदार, शहर अध्यक्ष सिंदम श्रीनिवास और कई अन्य लोग मौजूद थे.
Next Story