तेलंगाना

एमएलसी उम्मीदवार के लिए भाजपा ने मांगा स्नातकों का समर्थन

Bharti sahu
18 Feb 2023 11:23 AM GMT
एमएलसी उम्मीदवार के लिए भाजपा ने मांगा स्नातकों का समर्थन
x
एमएलसी उम्मीदवार

भाजपा के राज्य महासचिव वेटुकुरी सूर्यनारायण राजू ने प्रकाशम जिले के स्नातकों से अनुरोध किया कि वे पूर्वी रायलसीमा स्नातक एमएलसी सीट, चेन्नारेड्डी दयाकर रेड्डी के लिए अपने उम्मीदवार का समर्थन करें और अपना पहला तरजीही वोट दें। शुक्रवार को यहां मीडिया को संबोधित करते हुए सूर्यनारायण राजू ने कहा कि राज्य में दो पारिवारिक पार्टियां सत्ता की लड़ाई और विकास की उपेक्षा कर रही हैं. उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ दल केंद्र सरकार द्वारा वित्तपोषित योजनाओं के लिए क्रेडिट का दावा भी कर रहा है।बीजेपी का अरबपति सोरोस पर हमला विज्ञापन उन्होंने राज्य सरकार से सवाल किया कि जब वह कर्मचारियों को वेतन देने में असमर्थ है

तो वह क्या अच्छा कर सकती है। यह देखते हुए कि एक डबल इंजन सरकार पारिवारिक दलों की राजनीति के लिए एक उपाय है, उन्होंने एमएलसी चुनाव के साथ-साथ आने वाले दिनों में होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा उम्मीदवार के लिए जनता से समर्थन का अनुरोध किया। बैठक में पार्टी ओंगोल जिला अध्यक्ष पीवी शिवरेड्डी, उपाध्यक्ष रावुलापल्ली नागेंद्र यादव, एपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष खलीफतुल्ला बाशा और अन्य ने भी भाग लिया।

इस बीच, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने शुक्रवार को चिराला में बापटला जिले के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. उन्होंने जोर देकर कहा कि केंद्र सरकार राज्य सरकार की तुलना में अधिक कल्याणकारी योजनाओं को लागू कर रही है, और उन्हें पूर्वी रायलसीमा स्नातक एमएलसी उम्मीदवार दयाकर रेड्डी की जीत के लिए प्रयास करने और जन सेना पार्टी के साथ गठबंधन में एपी में सरकार के गठन के लिए रास्ता बनाने की सलाह दी। . बैठक में स्थानीय नेताओं अरवापल्ली कुमार, मुव्वाला वेंकटरमण, नागेश्वर राव और अन्य ने भी भाग लिया।





Next Story