तेलंगाना

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को 'शांति रैली' में शामिल होने से रोका, फिर हुआ भारी हंगामा

Kunti
4 Jan 2022 6:04 PM GMT
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को शांति रैली में शामिल होने से रोका, फिर हुआ भारी हंगामा
x
तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बी संजय कुमार की गिरफ्तारी के खिलाफ 'शांति रैली' में शामिल होने आए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को हवाईअड्डे पर ही रोक दिया गया।

हैदराबाद, तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बी संजय कुमार की गिरफ्तारी के खिलाफ 'शांति रैली' में शामिल होने आए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को हवाईअड्डे पर ही रोक दिया गया। भारी हंगामे के बाद और पुलिस की कड़ी पाबंदी के बीच वह सिकंदराबाद में महात्मा गांधी की प्रतिमा के निकट आयोजित रैली में शामिल हुए।

नड्डा ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर 'सत्याग्रह' का नेतृत्व करते हुए संजय कुमार की रिहाई की मांग की। उन्होंने कहा, तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव राज्य में अलोकतांत्रिक रूप से शासन कर रहे हैं। उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। राज्य सबसे भ्रष्ट राज्यों में एक साबित हो रहा है।
जेपी नड्डा के हवाईअड्डे पहुंचने के बाद हुआ भारी हंगामा
इससे पूर्व, नड्डा के हवाईअड्डे पहुंचने के बाद भारी हंगामा हुआ। पुलिस ने कोरोना प्रतिबंधों का हवाला देते हुए रैली की अनुमति नहीं दी। नड्डा ने पुलिस अधिकारियों को आश्वासन दिया कि वह कोरोना को लेकर जारी नियमों का पालन करेंगे। पुलिस ने रैली की औपचारिक अनुमति तो नहीं दी, पर नड्डा को सिकंदराबाद जाने दिया। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी के अलावा कई अन्य भाजपा नेता व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। इससे पहले, रेड्डी संजय कुमार से मिलने करीमनगर जेल पहुंचे।
जानिए क्या है पूरा मामला
करीमनगर से लोकसभा सदस्य संजय कुमार को रविवार को कोरोना प्रतिबंधों के कथित उल्लंघन के कारण गिरफ्तार किया गया था। राज्य में नौकरियों के आवंटन में क्षेत्रीय प्रणाली शुरू करने के खिलाफ वह प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस ने उन्हें उनके कार्यालय में घुसकर गिरफ्तार किया था। सोमवार को कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it