तेलंगाना

तेलंगाना में बीजेपी का सत्ता में आना तय: तरुण चुघ

Bharti sahu
15 Feb 2023 8:12 AM GMT
तेलंगाना में बीजेपी का सत्ता में आना तय: तरुण चुघ
x
राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने मंगलवार को कहा कि पार्टी तेलंगाना में अगली सरकार बनाने जा रही है क्योंकि केसीआर सरकार राज्य में बुरी तरह विफल रही है। उन्होंने शिक्षक विधान परिषद चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी करते हुए घोषणा की कि पार्टी ने द्विवार्षिक परिषद चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है.

उन्होंने उम्मीदवार को अग्रिम शुभकामनाएं दीं और उन्हें उनकी 'जीत' की बधाई दी। . "युवाओं को शिकार बनाया जा रहा है और झूठे सपने दिखाए जा रहे हैं। हर क्षेत्र में प्रशासन टूट गया है। लेकिन केसीआर प्रगति भवन में बैठे हैं, राज्य भर के लोगों के संकट की परवाह नहीं कर रहे हैं।" केसीआर पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा सत्र में उन्हें लोगों और सरकार द्वारा उनसे किए गए वादों का जवाब देना चाहिए था

उन्होंने भाजपा और प्रधानमंत्री पर अधिक समय बिताया। यह भी उनका अपमान है। विधानसभा; जो उपस्थित नहीं है, उस पर आरोप लगाना संवैधानिक मूल्यों का अपमान है"। चुघ ने कहा कि देश और तेलंगाना के लोग अब समझ गए हैं कि केसीआर भ्रष्टाचार, अहंकार और वंशवादी राजनीति में नहीं फंसना चाहते। "लोग टीआरएस (बीआरएस) से तंग आ चुके हैं। वे आगामी विधानसभा चुनावों में केसीआर और बीआरएस को सबक सिखाएंगे।"


Next Story