तेलंगाना

भगवंत मान का बयान बीआरएस, आप का नया ड्रामा : लक्ष्मण

Bharti sahu
17 Feb 2023 3:56 PM GMT
भगवंत मान का बयान बीआरएस, आप का नया ड्रामा : लक्ष्मण
x
भाजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य डॉ के लक्ष्मण

भाजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य डॉ के लक्ष्मण ने गुरुवार को तेलंगाना में बीआरएस की विफलताओं को कवर करने के लिए आप और बीआरएस द्वारा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की तेलंगाना यात्रा को "नया नाटक" करार दिया। यहां मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों बदले की भावना से काम कर रहे हैं, एक दूसरे की तारीफ कर रहे हैं और भाजपा के खिलाफ राष्ट्रीय राजनीति चलाने का सपना देख रहे हैं।

पंजाब के मुख्यमंत्री मान ने तीन टोल प्लाजा बंद किए ?" डॉ. लक्ष्मण ने बताया कि केसीआर को मल्लन्ना सागर और कोंडा पोचम्मा सागर परियोजनाओं से विस्थापितों की समस्याओं का समाधान करना चाहिए था। कालेश्वरम से निकाले गए 70 प्रतिशत लोगों को अभी तक मुआवजा नहीं मिला है।

इसके अलावा, विस्थापितों के पास दो बेडरूम वाले घर नहीं हैं। सांसद ने कहा कि केसीआर ने कोंडागट्टू को विकसित करने का एक नया नाटक किया और पूछा, "उन्होंने हिंदुओं का अपमान करने वाली अपनी स्वाभाविक सहयोगी मजलिस के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की?" उन्होंने कहा कि भाजपा मंदिरों के सरकारी नियंत्रण को समाप्त करने और उन्हें भक्तों को सौंपने की पूरी कोशिश करेगी। बाद में, उन्होंने लोक सत्ता के संस्थापक जयप्रकाश नारायण के छोटे भाई नागेंद्रबाबू का पार्टी में स्वागत किया।


Next Story