तेलंगाना

तेलंगाना में 25 दिनों से लापता सेना के जवान ने पुलिस के लिए नई चुनौती पेश की, तलाश अभी जारी

Kunti
1 Jan 2022 9:06 AM GMT
तेलंगाना में 25 दिनों से लापता सेना के जवान ने पुलिस के लिए नई चुनौती पेश की, तलाश अभी जारी
x
महीने की बारी के साथ लापता भारतीय सेना के जवान की तलाश कर रही.

हैदराबाद: महीने की बारी के साथ लापता भारतीय सेना के जवान की तलाश कर रही, पुलिस के लिए यह एक नई चुनौती होने जा रही है. उनका मासिक वेतन उनके खाते में जमा होने की उम्मीद के साथ, पुलिस अब सचमुच उनकी उंगलियों को पार कर रही है, कि उनकी चाल क्या होगी। सिद्दीपेट जिले के बी साई किरण रेड्डी छह दिसंबर को लापता हो गए थे। उसने अपना सारा पैसा और छोटी-छोटी रकम भी निकाल ली जो उसका परिवार जमा करता रहा है ताकि उसे जीवित रहने में कठिनाई न हो। लेकिन अब सेना की ओर से उनके खाते में वेतन जमा होने की उम्मीद के साथ, जवान के पास अधिक धन की पहुंच होगी। जो अप्रत्याशित हो गया है, वह उसके साथ क्या करेगा।

क्या वह तेलंगाना में बने रहेंगे, जैसा कि वह पिछले 20 दिनों से छिपा हुआ है? या कहीं और यात्रा करने के लिए बड़ी निकासी करें? यह भी संभव हो सकता है कि वह इस पैसे का उपयोग अपने ठहरने के लिए जहां चाहेगा, भुगतान करने के लिए कर सकता है। पुलिस उसकी अगली हरकत पर उंगली उठा रही है। "हम उसका पता लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हम हर गतिविधि पर नजर रख रहे हैं और हमें पता चल रहा है कि वह कहां से पैसे निकाल रहा है। लेकिन वह मायावी रहा है क्योंकि ऐसा प्रतीत होता है कि वह जानबूझकर छिपाने की कोशिश कर रहा है। हुसैनाबाद एसीपी सतीश ने टीओआई को बताया, उन्होंने न तो फरीदकोट में अपनी यूनिट में काम करने की सूचना दी और न ही अपने परिवार या दोस्तों से संपर्क किया।
सिद्दीपेट के चेरियाल के पोथिरेड्डीपल्ली के रहने वाले 21 वर्षीय जवान साई किरण रेड्डी 5 दिसंबर को हैदराबाद से फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. अगले दिन उन्हें फरीदकोट में अपनी यूनिट में रिपोर्ट करना था, लेकिन बठिंडा में ट्रेन से उतर गए और कैब से वापस दिल्ली आ गए। इसके बाद वह तेलंगाना में सामने आए। पुलिस ने पाया है कि उसने वारंगल के नरसंपेट के करीमनगर में पैसे निकाले थे। आखिरी निशान भद्राचलम में था जहां उसने पुलिस के सुझाव पर परिवार द्वारा अपने भरण-पोषण के लिए जमा की गई छोटी-सी रकम भी निकाल ली।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it