तेलंगाना

तेलंगाना में अलग-अलग सड़क हादसों में 3 की मौत और 4 घायल

Kunti Dhruw
2 March 2022 10:24 AM GMT
तेलंगाना में अलग-अलग सड़क हादसों में 3 की मौत और 4 घायल
x
यादाद्री भोंगिर जिले के चौतुप्पल में बुधवार सुबह सूर्यपेट के कोडाद मंडल और एनएच 65 पर एक अन्य दुर्घटना में अलग-अलग सड़क हादसों में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर समेत तीन लोगों की मौत हो गयी.

सूर्यापेट : यादाद्री भोंगिर जिले के चौतुप्पल में बुधवार सुबह सूर्यपेट के कोडाद मंडल और एनएच 65 पर एक अन्य दुर्घटना में अलग-अलग सड़क हादसों में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर समेत तीन लोगों की मौत हो गयी.

पहली घटना में सूर्यापेट जिले के कोडद मंडल के थोंगदराय गांव में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी और तीन घायल हो गये. मारे गए लोगों में अंजन (20) और बोम्मकांति अरविंद (22) थे। अन्य तीन युवकों को भी चोटें आई हैं। घटना दोपहर 2 बजे की है, जब विपरीत दिशा से आ रही दो मोटरसाइकिलों में टक्कर हो गई। घायलों को इलाज के लिए कोडाड के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक मेलाचरुवु के एक मंदिर में महा शिव रथरी समारोह में भाग लेने के बाद मोटर साइकिल पर अपने मूल स्थानों को लौट रहे थे। यदाद्री-भोंगिर में चौतुप्पल मंडल के थुप्रनपेट में एनएच 65 पर एक अन्य दुर्घटना में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई। कार और निजी बस की टक्कर में गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि हैदराबाद में एक आईटी कंपनी के सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुरेश (36) की मौके पर ही मौत हो गई।
सड़क दुर्घटना उस समय हुई जब ऑरेंज ट्रेवल की एक बस ने बीच में टक्कर मार दी और विपरीत दिशा से आ रही कार को टक्कर मार दी। सुरेश, जो हैदराबाद से आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जा रहा था, की मौत हो गई और उसके साथ गया व्यक्ति भी घायल हो गया। पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए चौटुप्पल के सरकारी अस्पताल में भेज दिया। उन्हें यह भी आशंका थी कि बस का लापरवाही से ड्राइविंग दुर्घटना का कारण था। चौटूप्पल पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच की है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta