तेलंगाना

15 तेलंगाना परिवार के सदस्य COVID-19 रिश्तेदार से मिले, संक्रमित हो गए

Nidhi Singh
26 May 2022 10:18 AM GMT
15 तेलंगाना परिवार के सदस्य COVID-19 रिश्तेदार से मिले, संक्रमित हो गए
x
एक परिवार के 15 सदस्य, जो COVID-19 के लिए सकारात्मक पाए गए एक रिश्तेदार से मिलने गए थे

नई दिल्ली: एक परिवार के 15 सदस्य, जो सीओवीआईडी ​​​​-19 के लिए सकारात्मक पाए गए एक रिश्तेदार से मिलने गए, अस्पताल में भर्ती मरीज से संक्रमित हो गए। तेलंगाना में हैदराबाद के वनस्थलीपुरम इलाके में हुई इस घटना में भी परिवार के एक 42 वर्षीय सदस्य की मौत हो गई।

जबकि पूरे परिवार को गांधी अस्पताल के अलग-अलग वार्डों में छोड़ दिया गया था, परिवार के 42 वर्षीय सदस्य को एक गहन देखभाल इकाई में स्थानांतरित कर दिया गया था क्योंकि उन्होंने कोरोनवायरस के अनुबंध के बाद सह-रुग्ण लक्षण विकसित किए थे। वह उस व्यक्ति का बड़ा भाई था, जो परिवार में सबसे पहले संक्रमित हुआ था।

42 वर्षीय की तबीयत गंभीर बताई गई जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और यह और भी खराब हो गया। डॉक्टरों की लाख कोशिशों के बावजूद 1 मई की शाम 6 बजे उनका निधन हो गया। छोटा भाई, जो मलकपेट बाजार का व्यापारी है, संक्रमित होने के बाद बच गया।

उनकी पत्नी आलमपल्ली माधवी और परिवार के अन्य सदस्यों में हल्के लक्षण विकसित हुए थे और 16 मई को कोरोनावायरस से उबरने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। जब माधवी ने अपने पति के बारे में पूछताछ की, तो गांधी अस्पताल के अधिकारियों ने शुरू में उन्हें बताया कि उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था और बाद में कहा कि उनकी मृत्यु हो गई है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta