तमिलनाडू

तमिलनाडु: महिला और उसके दो नाबालिग बेटों की घर में हत्या, आरोपी फरार

Kunti Dhruw
24 May 2022 10:56 AM GMT
तमिलनाडु: महिला और उसके दो नाबालिग बेटों की घर में हत्या, आरोपी फरार
x
यहां सेदारपालयम में सोमवार को एक 38 वर्षीय महिला और उसके दो नाबालिग बेटों की उनके घर में हत्या कर दी गई.

तिरुपुर : यहां सेदारपालयम में सोमवार को एक 38 वर्षीय महिला और उसके दो नाबालिग बेटों की उनके घर में हत्या कर दी गई. मृतकों की पहचान तिरुवरूर जिले के मूल निवासी मुथुमारी, धरनीश (9) और नितीश (छह) के रूप में हुई है। मुथुमारी 10 महीने पहले अपने पति से अलग हो गई थी और तीन हफ्ते पहले सेदारपालयम में एम पद्मावती के स्वामित्व वाला घर किराए पर लिया था। "पद्मावती ने सोमवार को सुबह लगभग 8 बजे घर के सामने का दरवाजा खुला पाकर किरायेदारों की जाँच की थी। उसने मुथुमारी और लड़कों को खून से लथपथ पाया ।


मुथुमारी के प्रेमी होने का संदेह करने वाले 50 वर्षीय व्यक्ति ने उसे घर किराए पर देने में मदद की थी। "वह परिवार के साथ रह रहा था और सेदारपलायम इलाके में एक बनियन कंपनी और एक सुपरमार्केट में काम कर रहा था। सोमवार की सुबह वह लापता हो गया और उसका फोन स्विच ऑफ है। हमारा मानना है कि उसने महिला और उसके बेटों को मार डाला ।
तिरुपुर शहर के पुलिस आयुक्त ए जी बाबू और फोरेंसिक विशेषज्ञों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। एक खोजी कुत्ता घर से कुछ मीटर की दूरी तक भागा और फिर उसकी गंध चली गई।
शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए तिरुपुर सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। हत्यारे को पकड़ने के लिए पुलिस ने पांच विशेष टीमों का गठन किया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta