तमिलनाडू

तमिलनाडु पुलिस ने सांप से डराकर लोगों से रुपये हड़पने वाली महिला की तलाश शुरू की

Kunti Dhruw
26 Feb 2022 10:06 AM GMT
तमिलनाडु पुलिस ने सांप से डराकर लोगों से रुपये हड़पने वाली महिला की तलाश शुरू की
x
तमिलनाडु पुलिस ने एक ऐसी महिला की तलाश शुरू कर दी है.

चेन्नई: तमिलनाडु पुलिस ने एक ऐसी महिला की तलाश शुरू कर दी है, जिसने लोगों को सांप (कोबरा) से डराकर पैसे हड़पे थे। सांप (कोबरा) के साथ महिला का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए महिला की तलाश शुरू कर दी है।

तांबरम थाने के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि महिला ने निवासियों से कहा था कि वह विल्लुपुरम की रहने वाली है। पुलिस ने कहा कि महिला तांबरम के मेप्पाडु में घर-घर जाकर पैसे और कपड़े मांगती थी। मना करने पर वो टोकरी से सांप निकालकर निवासियों को डरा देती थी, जिससे लोग उसे रुपये और कपड़े दे देते थे।
मेप्पाडु निवासी सुकुमारन नायर ने आईएएनएस को बताया, महिला घरों में पैसे मांगने आई, जब लोगों ने उसे पैसे देने से इनकार कर दिया, तो उसने एक टोकरी खोली और बीम (यंत्र) बजाने लगी, बीम बजते ही टोकरी से एक सांप बाहर निकला। भयभीत निवासियों ने उसे पैसे और कपड़े दिए और उसे वहां से चलता किया। किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया, जिसे पुलिस ने भी देखा। उन्होंने कहा कि महिला ने लोगों को बताया कि उसका बेटा तांबरम में रहता है और जब भी वह ट्रेन से अपने बेटे से मिलने जाती थी तो वह कोबरा ले जाती थी। महिला की तलाश में वन अधिकारी भी पुलिस के साथ जुट गए हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta