तमिलनाडू

तमिलनाडु: चार लोगों ने मानसिक रूप से विकलांग महिला के साथ किया सामूहिक बलात्कार, 3 पकड़े गए, 1 फरार

Kunti Dhruw
20 May 2022 7:27 AM GMT
तमिलनाडु: चार लोगों ने मानसिक रूप से विकलांग महिला के साथ किया सामूहिक बलात्कार, 3 पकड़े गए, 1 फरार
x
तमिलनाडु पुलिस ने 31 वर्षीय मानसिक रूप से विकलांग महिला के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

तमिलनाडु पुलिस ने 31 वर्षीय मानसिक रूप से विकलांग महिला के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, और चौथे फरार आरोपी की तलाश कर रही है। वारदात बुधवार 18 मई की रात चेंगलपेट जिले के एक गांव में हुई।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता बचपन से ही बौद्धिक रूप से विकलांग थी। उसके माता-पिता खेत मजदूर थे, जो उसे घर पर अकेला छोड़ देते थे। द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के गांव के ही चार लोगों को इस बात की जानकारी थी।
पुलिस ने कहा कि जब वे उसके घर में घुसे तो वे नशे में थे और उसे शोर मचाने से रोकने के लिए उसका गला घोंट दिया। वे उसे बाहर ले गए और एक आरोपी के घर ले गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "वे उसे आरोपी के घर की छत पर ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।"
हालांकि, एक स्थानीय महिला, जिसने पीड़िता के रोने की आवाज सुनी, उसकी तलाश में आई और उसने शोर मचाया जब उसने चारों आरोपियों को उसका यौन शोषण करते पकड़ा। उसके द्वारा इलाके में अन्य लोगों को सचेत करने के कुछ ही सेकंड के भीतर, चारों लोग घर से भाग गए थे।
पीड़िता के पड़ोसियों, जो उसकी मदद के लिए दौड़े, ने देखा कि वह दर्द से कराह रही थी। वे उसे इलाज के लिए चेंगलपेट सरकारी अस्पताल ले गए। जब ​​उत्तरजीवी ने समझाया कि कुछ महिलाओं के साथ क्या हुआ है, तो उन्होंने उसके माता-पिता को सतर्क किया, जिन्होंने पुलिस को सूचित किया। "महिला को कई आंतरिक चोटें आई हैं। वह समझ नहीं पा रही थी कि उसके साथ रेप हुआ है। उसकी हालत दयनीय है।
चारों लोगों की पहचान डी रामनाथन (29), अजय (22) और मदन (20) के रूप में हुई है। उन्हें बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। चौथे आरोपी 23 वर्षीय शशिकुमार की तलाश की जा रही है। तमिलनाडु के चेंगलपेट जिले में एक मानसिक रूप से अक्षम महिला के साथ चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि चौथे फरार व्यक्ति की तलाश की जा रही है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta