तमिलनाडू

तमिलनाडु: संपत्ति विवाद को लेकर शिशु लड़के की हत्या के आरोप में 3 महिलाएं गिरफ्तार

Kunti Dhruw
10 Jun 2022 7:41 AM GMT
तमिलनाडु: संपत्ति विवाद को लेकर शिशु लड़के की हत्या के आरोप में 3 महिलाएं गिरफ्तार
x
एक भीषण घटना में, तीन महिलाओं ने संपत्ति विवाद को लेकर रानीपेट जिले के अरक्कोनम के पास एक 45 दिन के बच्चे की कथित तौर पर हत्या कर दी।

तमिलनाडु: एक भीषण घटना में, तीन महिलाओं ने संपत्ति विवाद को लेकर रानीपेट जिले के अरक्कोनम के पास एक 45 दिन के बच्चे की कथित तौर पर हत्या कर दी। तमिलनाडु पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों की पहचान थेनमोझी (51), उनकी बेटी भारती (29) और एक रिश्तेदार अनु (37) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, तेनमोझी ने अपनी बेटी भारती के साथ मिलकर अपने भतीजे मनो के बेटे की हत्या कर दी, क्योंकि वह अपने घर पर कब्जा करने में विफल रही थी। तीसरा आरोपी अनु भी हत्या की साजिश का हिस्सा था।
जांच अधिकारियों के मुताबिक, 5 जून की सुबह जब मानो के घर में सभी सो रहे थे, तब तेनमोझी और उसकी बेटी उसमें घुस गए। बाद में वे उसके बेटे को ले गए और पानी से भरी प्लास्टिक की बाल्टी में फेंक दिया। जब मनो की पत्नी उठी और उसने बच्चे की तलाश की, तो उसने पाया कि वह शौचालय के पास बाल्टी में डूबा हुआ है। स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था। सबूतों के आधार पर, अरक्कोनम शहर की पुलिस ने अनु सहित तेनमोझी, भारती के बारे में पूछताछ की और उन पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और 120 बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया। बाद में उन्हें एक अदालत के सामने पेश किया गया और वेल्लोर की जेल में बंद कर दिया गया। महिलाओं के लिए, पुलिस ने कहा। पुलिस ने कहा कि पिछले कुछ सालों से तेनमोझी और मानो के बीच अच्छे संबंध नहीं थे क्योंकि उसने दूसरी जाति से शादी की थी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta