तमिलनाडू

तमिलनाडु में सामूहिक बलात्कार में शामिल चार आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया

Kunti Dhruw
23 March 2022 7:27 AM GMT
तमिलनाडु में सामूहिक बलात्कार में शामिल चार आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया
x
तमिलनाडु के वेल्लोर में पुलिस ने मंगलवार को बलात्कार के मामले में शामिल चार लोगों को हिरासत में लिया।

तमिलनाडु के वेल्लोर में पुलिस ने मंगलवार को बलात्कार के मामले में शामिल चार लोगों को हिरासत में लिया। चारों आरोपियों में दो नाबालिग हैं और पांचवें आरोपी की तलाश की जा रही है। यह घटना उस समय हुई जब शुक्रवार तड़के वेल्लोर जिले के काटपाडी में देर रात फिल्म देखने के बाद एक महिला का अपहरण कर लिया गया और पांच अन्य लोगों ने एक ऑटो में बैठकर सामूहिक बलात्कार किया। वेल्लोर के पुलिस अधीक्षक एस रमेश कन्नन ने कहा कि घटना का पता तब चला जब एक अस्पताल में काम करने वाली महिला ने अपने कार्यालय में एक ईमेल शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को दोपहर करीब एक बजे महिला और एक पुरुष मित्र एक साथ निजी अस्पताल लौटने के लिए ऑटो में सवार हुए. वाहन में सवार अन्य पांच यात्री पहले से ही ऑटो में सवार थे। उन्होंने जोड़े को काबू में किया और उन्हें पड़ोस के एक दूरस्थ स्थान पर ले गए, जहां उन्होंने चाकू की नोक पर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया। गिरोह ने इस जोड़े से उनके सेलफोन, 40,000 रुपये नकद, और सोने के दो आभूषण भी लूट लिए।

पुलिस के अनुसार, उन्होंने सूचना मिलने के बाद एक विशेष टीम का गठन किया, और चार आरोपियों को ट्रैक किया और पकड़ लिया। दो पुरुषों को न्यायिक हिरासत में रखा गया है, जबकि नाबालिगों को एक बोरस्टल होम में रखा गया है। पांचवें संदिग्ध की पहचान कर ली गई है और अधिकारियों द्वारा उसकी तलाश की जा रही है।
इस बीच, दोषियों पर आईपीसी की धाराओं के तहत सामूहिक बलात्कार के लिए 376 डी और तमिलनाडु की महिला के उत्पीड़न के लिए धारा 4 के तहत दंड के लिए धारा 4 के तहत आरोप लगाया गया है, महिला उत्पीड़न निषेध अधिनियम, 1998।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta