तमिलनाडू

उचिपुली सड़क दुर्घटना में नवजात, माता-पिता सहित चार की मौत

Triveni
20 Feb 2023 2:19 PM GMT
उचिपुली सड़क दुर्घटना में नवजात, माता-पिता सहित चार की मौत
x
आदाइक्कन और बच्चे को जीएच में मृत घोषित कर दिया गया। कलियाम्मल को भी इस घटना में गंभीर चोटें आई हैं

रामनाथपुरम: अपने नवजात शिशु के साथ रामनाथपुरम सरकारी अस्पताल से निकलने के एक घंटे के भीतर, उचिपुली में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना के बाद परिवार के मृत शरीर रविवार को जीएच लौट आए. घटना में परिवार को लेकर जा रहे 50 वर्षीय ऑटोरिक्शा चालक की भी मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि वेदलाई की सुमति (25) ने तीन दिन पहले जीएच में एक लड़के को जन्म दिया। रविवार को छुट्टी मिलने के बाद, सुमति अपने पति चिन्ना आदाइक्कन (28), सास कलियाम्मल (50) और नवजात शिशु के साथ एक ऑटोरिक्शा में घर लौट रही थी, जब एक कार ने वाहन को टक्कर मार दी।
सुमति और ऑटो चालक, जिसकी पहचान विठानुर के मलाईराज के रूप में हुई, की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आदाइक्कन और बच्चे को जीएच में मृत घोषित कर दिया गया। कलियाम्मल को भी इस घटना में गंभीर चोटें आई हैं और उसका इलाज चल रहा है।
उचिपुली पुलिस ने मामला दर्ज किया और चेन्नई के विग्नेश (34) को लापरवाही से कार चलाने और मौत का कारण बनने के आरोप में गिरफ्तार किया। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि विग्नेश रामेश्वरम से चेन्नई लौट रहा था, जब उसने वाहन से नियंत्रण खो दिया और दूसरे वाहन को ओवरटेक करने की असफल कोशिश के बाद ऑटो को टक्कर मार दी। आगे की जांच जारी है।

जनता से रिश्ता इस खबर की पुष्टि नहीं करता है ये खबर जनसरोकार के माध्यम से मिली है और ये खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी जिसके चलते इस खबर को प्रकाशित की जा रही है। इस पर जनता से रिश्ता खबर की सच्चाई को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं करता है।

CREDIT NEWS: newindianexpress

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta