अन्य

मेडिकल छात्र ने की रैगिंग से तंग आकर आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में हालत नाजुक

Kunti Dhruw
6 Dec 2021 6:22 PM GMT
मेडिकल छात्र ने की रैगिंग से तंग आकर आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में हालत नाजुक
x
आत्महत्या मामला

तमिलनाडु के धर्मपुरी जिले में शासकीय मेडिकल कॉलेज में रैगिंग का मामला सामने आया है. जहां एक मेडिकल छात्र ने रैगिंग से तंग आकर अपने हाथ की नस काट ली. उसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया. वहां आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है. छात्र का नाम सरवनन है. वह धर्मपुरी शासकीय मेडिकल कॉलेज में द्वितीय वर्ष का छात्र है. रविवार को वो अपने कमरे में बेहोशी की हालत में पाया गया था. उसके बाएं हाथ की कलाई कटी हुई थी. कमरे में खून बिखरा हुआ था.

सरवनन के पिता वेंकटचलम ने बताया कि उन्हें मेडिकल कॉलेज के प्रबंधन ने सूचित किया था कि उनके बेटे ने आत्महत्या का प्रयास किया है. कॉलेज प्रशासन ने दावा किया था कि वह काफी उदास रहता था. हालांकि, वेंकटचलम ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बेटे के साथ छात्रों ने रैगिंग की थी, उन्होंने कथित तौर पर सरवनन पर शराब की बोतल से हमला किया था.
धर्मपुरी सिटी पुलिस इंस्पेक्टर ने कॉलेज प्रबंधन को एक पत्र लिखकर बताया कि सरवनन को कथित तौर पर चार छात्रों ने धमकाया था, जिनके नाम पत्र में लिखे गए थे. पुलिस की तरफ से लिखे गए उस पत्र में यह भी कहा गया है कि रैगिंग करने वाले छात्रों के बारे में गुप्त सूचना मिली है और कॉलेज प्रबंधन को हालात संभालने के लिए एक एंटी-रैगिंग समिति बनाने की सिफारिश की गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta