तमिलनाडू

फोन चोरी के शक में दोस्तों ने शख्स को पीट-पीटकर मार डाला

Kunti Dhruw
23 Feb 2022 6:10 PM GMT
फोन चोरी के शक में दोस्तों ने शख्स को पीट-पीटकर मार डाला
x
बड़ी खबर

चेन्नई: एक और दिल दहला देने वाली घटना में, तमिलनाडु के कांचीपुरम जिले में चोरी के संदेह में एक 25 वर्षीय व्यक्ति को उसके दोस्तों ने कथित तौर पर पीट-पीट कर मार डाला। कथित तौर पर, दुर्भाग्यपूर्ण घटना शनिवार की रात सामने आई जब विजी शराब पीकर अपने कमरे में सो गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब मृतक नाई था और घटना की रात उसने चार दोस्तों के साथ शराब का सेवन किया था। घटना ने उस समय एक बदसूरत मोड़ ले लिया जब उसके एक दोस्त को उसका फोन नहीं मिला। जब अरुण ने इस बारे में पूछताछ की, तो उसके दोस्तों ने उसे बताया कि विजी ने इसे चुरा लिया होगा।
इस बीच, अन्य सभी चार दोस्त विजी को एक कार में ले गए और उसे मेलपोदावुर इलाके में ले गए, और उसे एक कमरे में बंद कर दिया। विजी ने इसे चोरी करने से इनकार किया, लेकिन उन्होंने उसे मना लिया और एक घंटे से अधिक समय तक उससे पूछताछ की कि उसने फोन कहां रखा है।
रिपोर्ट के अनुसार, इसके बाद, उन्होंने उस पर हमला करना शुरू कर दिया और पीड़ित के बेहोश हो जाने पर वहां से निकल गए। उसके नहीं मिलने पर परिजनों ने पुलिस में शिकायत की। रिपोर्ट आगे बताती है कि पुलिस ने अपराध करने के संदेह में तीन लोगों को पकड़ लिया है।

ऐसा ही एक और मामला

एक अन्य घटना में, पुरुषों के एक समूह ने अपने एक सहयोगी को अपनी मछली पकड़ने वाली नाव पर उल्टा बांध दिया और कर्नाटक के मंगलुरु में एक सेल फोन चुराने के संदेह में उसकी पिटाई कर दी।
कथित तौर पर यह घटना 23 दिसंबर, 2021 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद सामने आई थी जिसमें एक मछुआरे को मछली पकड़ने वाली नाव पर बंधे हुए देखा जा सकता था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta