तमिलनाडू

तमिलनाडु में शख्स पर कुत्ते के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का मामला दर्ज

Kunti Dhruw
5 Jun 2022 1:41 PM GMT
तमिलनाडु में शख्स पर कुत्ते के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का मामला दर्ज
x
तमिलनाडु के सलेम जिले में पुलिस ने एक 30 वर्षीय व्यक्ति पर गली के एक कुत्ते को बेहोश करने के बाद उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोप लगाया है।

चेन्नई: तमिलनाडु के सलेम जिले में पुलिस ने एक 30 वर्षीय व्यक्ति पर गली के एक कुत्ते को बेहोश करने के बाद उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोप लगाया है। चिन्नातिरुपति का रहने वाला आरोपी दुरई फिलहाल फरार है। कन्नाकुरिची में हुई घटना के बारे में पशु कार्यकर्ता एल. विद्यालक्ष्मी से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए विद्यालक्ष्मी ने कहा कि कुछ स्थानीय लोगों ने उन्हें इस घटना को देखने के बाद सूचित किया था। जब मैं वहां पहुंचा, तो स्थानीय लोगों ने मुझे बताया कि कुत्ता बेहोशी की हालत में था और हम उसे एक स्थानीय पशु चिकित्सालय ले गए और डॉक्टरों ने बताया कि कुत्ते की हालत गंभीर है।
पशु अधिकारी कार्यकर्ता ने यह भी कहा कि अस्पताल के पशु चिकित्सकों ने पुष्टि की थी कि आरोपी व्यक्ति ने कुत्ते को कुछ नशीला पदार्थ दिया था, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वह किस तरह का पदार्थ था। पुलिस शिकायत मिलने पर दुरई के घर गई तो पता चला कि वहां ताला लगा हुआ है। पुलिस टीम जब घर के अंदर गई तो उसके बिस्तर पर महिलाओं के अंडरगारमेंट्स फैले हुए थे। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि बाहर सूखने के लिए छोड़े गए महिलाओं के अंडरगारमेंट गायब हो गए हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta