तमिलनाडू

तमिलनाडु के होसुर में ई-स्कूटर में लगी आग, 29 वर्षीय युवती बाल-बाल बची

Kunti Dhruw
30 April 2022 11:11 AM GMT
Fire in e-scooter in Tamil Nadus Hosur, 29-year-old girl narrowly escaped
x
बड़ी खबर

तमिलनाडु के होसुर के बाहरी इलाके ज़ुजुवाडी में शनिवार की सुबह अचानक आग लगने के बाद बेंगलुरू की एक निजी फर्म में पर्यवेक्षक के रूप में काम करने वाला एक 29 वर्षीय युवक अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर से कूदकर बाल-बाल बच गया। साल भर पहले ओकिनावा द्वारा बनाई गई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने वाले सतीश जुजुवाडी से उपकार लेआउट जा रहे थे, तभी उनके स्कूटर में आग लग गई। युवक तुरंत वाहन से कूद गया और वह बाल-बाल बच गया। हालांकि, इलेक्ट्रिक स्कूटर पूरी तरह जलकर खाक हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से पानी से आग पर काबू पाने वाले सतीश ने सिपकोट थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

स्कूटर - i-Praise+ - 2015 से भारत में स्थित एक इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता ओकिनावा द्वारा निर्मित है। शनिवार की घटना एक बार फिर से इलेक्ट्रिक वाहनों में आग लगने पर ध्यान केंद्रित करती है, शायद चिलचिलाती गर्मी के कारण। यह घटना उत्तरी तमिलनाडु के वेल्लोर में एक 49 वर्षीय व्यक्ति और उसकी नाबालिग बेटी की ई-स्कूटर में आग लगने के बाद दम घुटने से मौत के एक महीने बाद भी आई है।
पिता-पुत्री घर के अंदर सो रहे थे, जब चार्ज करने के लिए सॉकेट में लगी बैटरी में करीब 1 बजे विस्फोट हो गया। जल्द ही, घर धुएं से घिर गया, और दम घुटने के कारण उनकी मृत्यु हो गई। पिछले कुछ हफ्तों में पूरे तमिलनाडु से ई-बाइक में आग लगने की कई घटनाएं सामने आई हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta