तमिलनाडू

ईपीएस ने रिश्वत लेने के आरोपी अधिकारी की पदोन्नति पर सीएम स्टालिन से की पूछताछ

Kunti Dhruw
30 Nov 2021 2:06 PM GMT
ईपीएस ने रिश्वत लेने के आरोपी अधिकारी की पदोन्नति पर सीएम स्टालिन से की पूछताछ
x
अन्नाद्रमुक के सह-समन्वयक एडप्पादी के पलानीस्वामी ने मंगलवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के एक अधिकारी को पदोन्नति देने के लिए सवाल किया,

Tamil Nadu: अन्नाद्रमुक के सह-समन्वयक एडप्पादी के पलानीस्वामी ने मंगलवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के एक अधिकारी को पदोन्नति देने के लिए सवाल किया, जिनकी संपत्ति सतर्कता और भ्रष्टाचार विरोधी छापे के तहत आई थी।

ईपीएस ने सीएम स्टालिन को टैग करते हुए ट्वीट किया, "पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चलाने के बारे में एक विज्ञापन फिल्म का उपयोग करते हुए, स्टालिन की सरकार द्वारा 2.27 करोड़ रिश्वत लेने वाले पीडब्ल्यूडी अधिकारी को क्यों बढ़ावा दिया गया? क्या यह उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है।" रिश्वत न लेने या न लेने के लिए राज्य के विज्ञापन वाले ट्वीट।
डीवीएसी ने तीन नवंबर को तकनीकी शिक्षा विभाग में कार्यपालक अभियंता के पद पर कार्यरत शोभना की संपत्तियों की तलाशी ली. डीवीएसी ने कथित तौर पर 2.06 करोड़ रुपये नकद, 38 सोने के आभूषण और कई अन्य आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त किए।
छापेमारी एक गुप्त सूचना के आधार पर की गई थी कि शोभना ने आठ जिलों में काम करने के लिए धन स्वीकृत करने के लिए भारी मात्रा में धन अर्जित किया था। मामला भी दर्ज किया गया था। शोभना को त्रिची में स्थानांतरित कर लोक निर्माण विभाग, बिल्डिंग सर्कल के लिए उप अधीक्षण अभियंता के रूप में तैनात किया गया था।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta