तमिलनाडू

नशे में 25 वर्षीय व्यक्ति का काटा सिर, सात आरोपी गिरफ्तार

Kunti Dhruw
16 Feb 2022 2:13 PM GMT
नशे में 25 वर्षीय व्यक्ति का काटा सिर, सात आरोपी गिरफ्तार
x
बड़ी खबर

चेन्नई: एक और दिल दहला देने वाली घटना में, एक 25 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर पुरुषों के एक समूह द्वारा तमिलनाडु के तिरुपुर के पास शराब के नशे में सिर काट दिया गया था। मामले में एक ताजा घटनाक्रम में, नल्लूर ग्रामीण पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। कथित तौर पर, मृतक की पहचान मयिलादुथुराई निवासी एम सतीश के रूप में हुई है।

एक सुनसान इलाके में शराब पीने के बाद सात सदस्यों के एक गिरोह और मयिलादुथुराई और उसके दोस्त रंजीत के बीच बहस के बाद घटना ने एक बदसूरत मोड़ ले लिया। गंभीर रूप से घायल युवक का दोस्त मौके से फरार हो गया और पुलिस को सूचना दी।

नल्लूर ग्रामीण पुलिस को आपबीती सुनाते हुए, रंजीत को सतीश के मोबाइल से फोन आया और उसे मौके पर आने के लिए कहा। जब वह मौके पर नहीं पहुंचा तो गिरोह के सदस्यों ने सतीश का सिर काट दिया। इस बीच, नल्लूर ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंची, रिपोर्ट के अनुसार, शहीद का शव खून से लथपथ पाया। इसके बाद, पुलिस ने उस स्थान के विभिन्न सीसीटीवी कैमरों के फुटेज का विश्लेषण करने के बाद मामले की जांच शुरू की।
इसके परिणामस्वरूप मामले की जांच कर रही टीम एम रामकुमार, एस शुभप्रकाश, एस मणि उर्फ ​​साइको मणि और आर सतीशकुमार को गिरफ्तार करने में सफल रही. पूछताछ के दौरान, उन्होंने मामले में शामिल तीन अन्य लोगों का भी खुलासा किया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta