तमिलनाडू

चचेरी भाई और उसके दोस्तों ने की नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार

Kunti Dhruw
31 March 2022 9:29 AM GMT
चचेरी भाई और उसके दोस्तों ने की नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार, तीन आरोपी गिरफ्तार
x
तमिलनाडु के विल्लुपुरम के पास कुन्नाथुर में 15 वर्षीय लड़की का यौन शोषण करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

तमिलनाडु के विल्लुपुरम के पास कुन्नाथुर में 15 वर्षीय लड़की का यौन शोषण करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। लड़की के मुताबिक उसके एक चचेरे भाई और उसके नौ दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। स्कूल प्रशासन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी।

यह देखा गया कि लड़की थक गई थी और स्कूल में परेशान थी। पूछताछ करने पर, किशोरी ने खुलासा किया कि उसके चाचा का बेटा ससी उसका यौन शोषण कर रहा था जब वह अपने घर पर अकेली थी। उसने यह भी कहा कि चचेरे भाई के नौ दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था। शिक्षक ने स्कूल के प्रधानाचार्य को सूचित किया, जिन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी कृष्णप्रिया को सूचित किया, जिन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी।
बच्चे को मुंडियाम्बक्कम सरकारी अस्पताल ले जाया गया और विल्लुपुरम ऑल वुमन पुलिस द्वारा जांच की गई, जिसके आधार पर बच्चे के रिश्तेदार शशि, उसके दोस्तों मणिकंदन और विनायकमूर्ति को गिरफ्तार किया गया और पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस सात अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है। आगे की जांच की जा रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta