तमिलनाडू

चेन्नई: बरोल डेलाइट नेर अमिनजिकाराय में हैक किए गए 3 कैसेट के साथ फाइनेंस कंपनी का मालिक

Kunti Dhruw
20 May 2022 6:54 AM GMT
चेन्नई: बरोल डेलाइट नेर अमिनजिकाराय में हैक किए गए 3 कैसेट के साथ फाइनेंस कंपनी का मालिक
x
चेन्नई के एक 36 वर्षीय व्यक्ति, जिसके खिलाफ 6 अलग-अलग मामले लंबित थे.

चेन्नई के एक 36 वर्षीय व्यक्ति, जिसके खिलाफ 6 अलग-अलग मामले लंबित थे, की बुधवार, 18 मई को चार अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी थी। पीड़ित की पहचान चेतपेट के एस अरुमुगम के रूप में हुई, वह एक फाइनेंस कंपनी चलाता था।

पुलिस ने कहा कि अरुमुगम की चेन्नई के अमिनजिकाराय इलाके में हत्या कर दी गई थी, जब वह एक अन्य कार्यकर्ता रमेश के साथ अपने कार्यालय जा रहा था। पुलिस ने कहा कि अरुमुगम के खिलाफ हत्या, मारपीट और एक महिला को परेशान करने सहित छह अलग-अलग मामले लंबित हैं।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "अरुमुगम को सालों पहले एक महिला का उसके पति के सामने चाकू की नोक पर यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।" पुलिस को अंदेशा है कि उसकी हत्या किसी ऐसे व्यक्ति ने की होगी जिसके साथ उसने अन्याय किया हो।
पुलिस ने कहा, "दोपहर करीब 1.30 बजे, दो बाइकों पर चार लोगों ने पुल्ला एवेन्यू के पास अरुमुगम को रोका और वाहनों के गुजरने पर भी उसे कुल्हाड़ी से काट दिया," गिरोह ने रमेश को बख्शा, जिसने बाद में बाइक उठा ली और फरार हो गया। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अरुमुगम को किलपौक मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गई, लेकिन इलाज का जवाब दिए बिना उसकी मौत हो गई।
चेन्नई पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है और संदिग्ध की पहचान करने और उसे पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है। चेन्नई के चेटपेट के रहने वाले 36 वर्षीय अरुमुगम की दो बाइकों पर सवार चार लोगों के एक गिरोह ने दिन दहाड़े हत्या कर दी। घटना बुधवार को चेन्नई के अमिनजिकाराय इलाके की है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta