तमिलनाडू

चेन्नई भाजपा नेता की हत्या: तमिलनाडु में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर विपक्ष ने द्रमुक की खिंचाई की

Kunti Dhruw
25 May 2022 11:24 AM GMT
चेन्नई भाजपा नेता की हत्या: तमिलनाडु में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर विपक्ष ने द्रमुक की खिंचाई की
x
बड़ी खबर

तमिलनाडु: 24 मई मंगलवार को चेन्नई में एक अज्ञात गिरोह ने भाजपा के एक पदाधिकारी की हत्या कर दी थी। सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है, जबकि विपक्षी AIADMK ने DMK पर राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ने का आरोप लगाया है। टीकेएस एलंगोवन ने कहा कि पुलिस अधिकारी अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं. ये गिरोह के मुद्दे और प्रतिशोध के मुद्दे हैं। ईपीएस सरकार मामलों को छुपाती थी। अब पुलिस अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, ये सभी मामले सामने आ रहे हैं।"

राज्य भाजपा प्रमुख अन्नामलाई के 'निष्क्रिय' पुलिस के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, एलंगोवन ने कहा, "पुलिस डीएमके के नियंत्रण में नहीं है, वे स्वतंत्र रूप से कार्य कर रहे हैं और वे सख्त कार्रवाई भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "इन सभी अपराधियों को उनकी दक्षता के कारण पकड़ा जा रहा है। साथ ही, कुछ मामलों में दोषी पाए गए डीएमके पदाधिकारियों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस स्वतंत्र रूप से कार्य कर रही है।
अन्नाद्रमुक प्रवक्ता कोवई सत्यन ने द्रमुक पर राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था का आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि पिछले 6-7 महीनों में लगभग 660 हत्याएं हुई हैं। भाजपा नेता बालचंदर पार्टी के चेन्नई सेंट्रल एससी/एसटी विंग के अध्यक्ष थे। मंगलवार को तीन लोगों ने उसकी हत्या कर दी। तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने द्रमुक शासन के तहत कानून व्यवस्था की स्थिति की आलोचना करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। यहां किसी की सुरक्षा नहीं है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta