तमिलनाडू

डॉक्टर बनकर 'क्लीनिक' किराए पर लिया शख्स, मरीज के पास से लाखों के सोने के जेवर लेकर फरार

Kunti Dhruw
8 Feb 2022 5:39 PM GMT
डॉक्टर बनकर क्लीनिक किराए पर लिया शख्स, मरीज के पास से लाखों के सोने के जेवर लेकर फरार
x
एक और धोखाधड़ी की घटना में, एक व्यक्ति ने मेडिकल प्रैक्टिशनर के रूप में आवडी में एक क्लिनिक किराए पर लिया।

चेन्नई: एक और धोखाधड़ी की घटना में, एक व्यक्ति ने मेडिकल प्रैक्टिशनर के रूप में आवडी में एक क्लिनिक किराए पर लिया, और एक महिला मरीज को 2 लाख रुपये के सोने के आभूषणों से ठगा। घटना का खुलासा दो फरवरी को हुआ जब आरोपी डॉक्टर बनकर मरीज को ड्रिप लगा कर सोने की चेन लेकर फरार हो गया। शहर की पुलिस ने 7 फरवरी को 39 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान तमिलनाडु के थिरुवोट्टियूर के निवासी रिहान प्रभु के रूप में हुई है।

प्रभु ने मुथापुडुपेट में एमईएस रोड पर 'क्लिनिक' के मालिक से संपर्क किया और अपने परिसर में एक क्लिनिक स्थापित करने की इच्छा दिखाई। मुथापुडुपेट में एमईएस रोड के निवासी घर के मालिक (वेनी) ने उसे असली डॉक्टर मानकर किराए के लिए जगह दी। इस बीच प्रभु ने एक कमरे से मरीजों का इलाज करना शुरू कर दिया। दुर्भाग्यपूर्ण घटना तब सामने आई जब प्रिया (29) मेडिकल चेकअप के लिए क्लिनिक गई। डॉक्टर होने का नाटक करने वाले संदिग्ध ने उसे बताया कि वह कमजोर है और उसे ड्रिप लगानी है।
इसके बाद प्रभु ने प्रिया से उसके माथे पर सोने की चेन रखने का अनुरोध किया ताकि उसकी 'चेक-अप' की सुविधा हो सके। 30 मिनट बाद जब प्रिया उठी तो उसने कमरे का दरवाजा बंद पाया। डॉक्टर होने का नाटक कर युवक मरीज की दो लाख रुपये की सोने की चेन लेकर मौके से फरार हो गया। तब प्रिया ने शोर मचाया और घर का मालिक उसे बचाने आया। वेनी ने प्रभु से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वह संपर्क में नहीं आया था जिसके बाद वेनी और प्रिया ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।
इसके बाद पुलिस टीम हरकत में आई और सोमवार को प्रभु को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक जांच के आधार पर, आरोपी ने अमिनजिकाराय और थिरुनिनरावुर में कई डॉक्टरों के साथ सहायक के रूप में काम किया था। गिरफ्तारी पर टिप्पणी करते हुए, एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "यह उसका पहला अपराध है, उसके खिलाफ कोई पिछला मामला लंबित नहीं है,"
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta