तमिलनाडू

तमिलनाडु कॉलेज के 40 छात्रों को सम्मेलन के बाद कोविड के लक्षणों से अलग किया गया

Kunti Dhruw
29 April 2022 12:53 PM GMT
तमिलनाडु कॉलेज के 40 छात्रों को सम्मेलन के बाद कोविड के लक्षणों से अलग किया गया
x
कोयंबटूर के एक निजी कॉलेज ने बुखार और सर्दी के लक्षण दिखने पर 40 छात्रों को आइसोलेशन में रखा है.

चेन्नई: कोयंबटूर के एक निजी कॉलेज ने बुखार और सर्दी के लक्षण दिखने पर 40 छात्रों को आइसोलेशन में रखा है. गुरुवार को छात्रों का आरटी-पीसीआर परीक्षण किया गया और शुक्रवार को परिणाम का इंतजार है।

कॉलेज, जो फिजियोथेरेपी सिखाता है, ने 22 से 24 अप्रैल तक एक राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित किया और इसमें आंध्र प्रदेश, केरल और कर्नाटक के छात्रों ने भाग लिया। कॉलेज के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि इस संगोष्ठी के बाद छात्र बीमार पड़ गए और कॉलेज का एक वर्ग आइसोलेशन वार्ड में तब्दील कर छात्रों को वहीं रखा गया। कॉलेज के अधिकारी सामान्य अस्पताल में भर्ती सहित आगे की कार्रवाई के लिए गुरुवार को किए गए आरटी-पीसीआर परीक्षणों के परिणामों का इंतजार कर रहे थे।
उल्लेखनीय है कि राज्य में कोविड-19 मामलों में मामूली वृद्धि के संकेत मिलने के बाद राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने सख्त कोविड-19 मानक प्रोटोकॉल जारी किया है। तमिलनाडु ने भी मास्क अनिवार्य कर दिया है और इसके बिना पाए जाने वालों पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा। राज्य के स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, "हां, हमें पता चला है कि कोयंबटूर कॉलेज के छात्रों में लक्षण दिखाई दे रहे हैं। बुखार और सर्दी का। आरटी-पीसीआर परीक्षण किया गया है और हम परिणामों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। चिंता का कोई कारण नहीं है, लेकिन मानक कोविड प्रोटोकॉल को बनाए रखने सहित सभी आवश्यक सावधानियां बरतनी होंगी। "


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta