सिक्किम

एसकेएम ने निराधार आरोप को लेकर एसडीएफ के खिलाफ निकाली रैली

Shantanu Roy
5 May 2022 4:22 PM GMT
SKM took out rally against SDF over baseless allegation
x
बड़ी खबर

गंगटोक। सत्तारूढ़ सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा (एसकेएम) ने मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग की सरकार के खिलाफ समय-समय पर विपक्षी सिक्किम डेमोक्रेटिक फ्रंट (एसडीएफ) द्वारा लगाए गए "निराधार आरोपों" के विरोध में बुधवार को पूरे हिमालयी राज्य में बड़े पैमाने पर विरोध रैलियां निकालीं।

एसडीएफ एसकेएम सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने और राज्य में विकास लाने में विफल रहने का आरोप लगाता रहा है। एसकेएम के झंडे, बैनर और पोस्टर लेकर राज्य के सभी जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने रैलियों में हिस्सा लिया और एसडीएफ नेतृत्व के खिलाफ नारेबाजी की. मुख्यमंत्री के प्रेस सचिव बिकाश बासनेट ने संवाददाताओं से कहा कि राज्य की प्रगति और समृद्धि सुनिश्चित करने के लिए सिक्किम के लोगों को राज्य में शांति बनाए रखने के लिए एकजुट होना चाहिए।
उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री पवन कुमार चामलिंग के नेतृत्व वाले एसडीएफ से 2019 के चुनावों में अपनी हार के बाद सिक्किम में "नई राजनीतिक वास्तविकता" को समेटने का आग्रह किया, जिसने बार-बार गड़बड़ी पैदा करने की कोशिश करने के बजाय अपने 25 साल लंबे शासन को समाप्त कर दिया। पिछले कुछ वर्षों में राज्य में राजनीतिक हिंसा की कई घटनाएं सामने आई हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta