सिक्किम

एसकेएम पार्टी ने सरकार में 3 साल पूरे किए, एचसीएम ने साझा किया संदेश

Nidhi Singh
28 May 2022 3:03 PM GMT
एसकेएम पार्टी ने सरकार में 3 साल पूरे किए, एचसीएम ने साझा किया संदेश
x
पाकयोंग, 27 मई : आज ही के दिन 27 मई 2019 को सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा एसकेएम पार्टी ने 25 साल लंबी सिक्किम डेमोक्रेटिक फ्रंट एसडीएफ पार्टी को कुचलकर सरकार बनाई थी.

जैसे ही हम कार्यालय में 3 साल पूरे कर रहे हैं, मैं सिक्किम के लोगों को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा पार्टी को हमारे प्यारे राज्य को नई आशाओं और संभावनाओं से भरे भविष्य की ओर मार्गदर्शन करने की जिम्मेदारी सौंपी।

हम अपनी जिम्मेवारियों को मजबूती से आगे बढ़ा रहे हैं, हर तरह से विकास के बीज बो रहे हैं। पिछले तीन वर्षों के भीतर, सिक्किम ने स्वास्थ्य, शिक्षा, कृषि, बागवानी, मछली पालन, उद्यमिता, पशुपालन, खेल और अन्य क्षेत्रों में उल्लेखनीय विकास देखा है।

हमारे क्रांतिकारी भाइयों और बहनों को स्वीकार और याद किए बिना दिन अधूरा है, जिन्होंने चुनौतियों के बावजूद हमारे साथ खड़े रहे और हमारे संकल्प को मजबूत किया। मैं जमीनी स्तर से लेकर पदाधिकारियों तक सभी पार्टी सदस्यों को उनके निरंतर समर्थन और प्रतिबद्धता के लिए धन्यवाद देता हूं।

माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के गतिशील नेतृत्व में केंद्र सरकार लगातार हमारा समर्थन और मार्गदर्शन करती रही है। मैं इस समय माननीय प्रधान मंत्री, माननीय केंद्रीय मंत्रियों, माननीय केंद्रीय राज्य मंत्री और केंद्र सरकार का आभार व्यक्त करता हूं।

पिछले तीन वर्षों में सिक्किम के माननीय राज्यपाल, श्री गंगा प्रसाद जी द्वारा प्रदान किया गया संरक्षण और मार्गदर्शन हमारे लिए मूल्यवान रहा है, और हम उनके विचारशील इशारों और ज्ञान के शब्दों के लिए हमेशा उनके ऋणी रहेंगे।

मैं सिक्किम सरकार के मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक, अतिरिक्त मुख्य सचिवों, प्रमुख सचिवों, सचिवों, निदेशकों और सभी विभागाध्यक्षों को भी तहे दिल से धन्यवाद देता हूं। हमारी सरकार विभिन्न प्रतिष्ठानों और संस्थानों की सभी श्रेणियों के पदाधिकारियों और कर्मचारियों की भूमिका को भी स्वीकार करती है, जो सरकार का एक अनिवार्य हिस्सा हैं।

सभी सरकारी और गैर-सरकारी संगठनों, व्यक्तियों और शुभचिंतकों द्वारा प्रदान किया गया समर्थन भी उल्लेखनीय रहा है।

पिछले तीन वर्षों में, हमने एक मजबूत नींव स्थापित की है और अपने राज्य के सतत विकास और विकास और हमारे लोगों के कल्याण के लिए आगे बढ़ना जारी रखेंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta