सिक्किम

सिक्किम : सिक्किम घूमने गए परिवार, हादसे में पति-पत्नी, दो बेटियों, एक रिश्तेदार और ड्राइवर की मौत

Nidhi Singh
30 May 2022 6:40 AM GMT
सिक्किम : सिक्किम घूमने गए परिवार, हादसे में पति-पत्नी, दो बेटियों, एक रिश्तेदार और ड्राइवर की मौत
x
गर्मी की छुट्टियों में सिक्किम घूमने गए परिवार की कार 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में पति-पत्नी, दो बेटियों, एक रिश्तेदार और ड्राइवर की मौत हो गई।

गर्मी की छुट्टियों में सिक्किम घूमने गए परिवार की कार 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में पति-पत्नी, दो बेटियों, एक रिश्तेदार और ड्राइवर की मौत हो गई। पुलिस और सेना के जवानों को शवों को बाहर निकाला। हादसे की जानकारी लगते ही पाली और मुंबई में रहने वाले परिवार के लोग शोक में डूब गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बैलेंस बिगड़ने पर खाई में गिरी कार
हादसे में सुरेश (45) पुत्र पन्नालाल पूनमिया जैन, उनकी पत्नी तुराल (34), दो बेटियों हिरल (15) व देवांशी (10), रिश्तेदार अमित उर्फ जयन परमार (14) और ड्राइवर सोमी विश्वकर्मा की मौत हो गई। मृतक सुरेश अपनी पत्नी और बच्चों के साथ सिक्किम घूमने गए थे। उनके साथ एक रिश्तेदार और ड्राइवर भी था। शनिवार को उनकी कार उत्तरी सिक्किम में असंतुलित होकर करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी।
20 साल पहले सादड़ी से मुंबई शिफ्ट हुआ था पूरा परिवार
पाली के सादड़ी निवासी मृतक सुरेश पुत्र पन्नालाल पूनमिया करीब 20 साल पहले मुंबई में शिफ्ट हुए थे। उनका सोने-चांदी का बिजनेस था। परिवार में अब कोई नहीं बचा है। सुरेश का सादड़ी में विद्यासागर के सामने पैतृक मकान है, जहां परिवार के अन्य लोग रहते हैं। बताया जाता है कि रविवार को परिवार का राजधानी गंगटोक से मुंबई लौटने का कार्यक्रम था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta