सिक्किम

सिक्किम : नागरिक उड्डयन विभाग, सिक्किम सरकार, वाणिज्य और उद्योग विभाग

Nidhi Singh
29 Jun 2022 11:01 AM GMT
सिक्किम :  नागरिक उड्डयन विभाग, सिक्किम सरकार, वाणिज्य और उद्योग विभाग
x

गंगटोक। सिक्किम में पर्यटन और नागरिक उड्डयन विभाग, सिक्किम सरकार, वाणिज्य और उद्योग विभाग, सिक्किम सरकार और सिक्किम उद्यमिता और आर्थिक विकास (सीड) सोसाइटी के बीच आगामी सिक्किम निवेश शिखर सम्मेलन के लिए पर्यटन भवन, तडोंग में मंगलवार को एक समझौता पत्र पर हस्ताक्षर किए। सरमसा गार्डन में नवंबर, 2022 के महीने में आयोजित किया जाएगा।

त्रिपक्षीय समझौते पर प्रधान मुख्य अभियंता-सह-सचिव पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन विभाग की ओर से प्रकाश छेत्री, निदेशक (एमएसएमई) वाणिज्य एवं उद्योग विभाग की ओर से रवि कुमार एवं बीज सोसायटी के प्रमुख-समन्वयक जी.पी. उपाध्याय अपर मुख्य सचिव पर्यटन एवं नागर विमानन विभाग एवं वाणिज्य एवं उद्योग विभाग, सिक्किम सरकार की उपस्थिति में सीड सोसायटी की ओर से राज तामाग मौजूद थे।सिक्किम : नागरिक उड्डयन विभाग, सिक्किम सरकार, वाणिज्य और उद्योग विभाग

सिक्किम इन्वेस्टमेंट समिट सिक्किम में आयोजित होने वाला अपनी तरह का पहला आयोजन होगा, जिसका उद्देश्य सिक्किम को पर्यटन और आतिथ्य, स्वास्थ्य देखभाल, शिक्षा और कौशल विकास, कृषि, बुनियादी ढाचे के क्षेत्र में हरित निवेश के लिए सबसे आकर्षक राज्य के रूप में उजागर करना है। आईटी और आईटीईएस आदि। तीन दिवसीय आयोजन का उद्देश्य देश भर के प्रतिभागियों / उद्योगपतियों को आमंत्रित करना है जो सिक्किम को आगामी निवेश अनुकूल राज्य के रूप में पेश करते हैं जिससे राज्य में महत्वपूर्ण हरित निवेश का मार्ग प्रशस्त होता है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta