सिक्किम

सिक्किम : कोविड-19 रिपोर्ट के मुताबिक राज्य में कोरोना के 38 नये मामले सामने आए

Nidhi Singh
12 July 2022 9:28 AM GMT
सिक्किम : कोविड-19 रिपोर्ट के मुताबिक राज्य में कोरोना के 38 नये मामले सामने आए
x

गंगटोक। सिक्किम में कोविड-19 के नए मामले लगातार बढ़ रहे हैं। राज्य स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा सोमवार को जारी कोविड-19 रिपोर्ट के मुताबिक राज्य में कोरोना के 38 नये मामले सामने आए है। दूसरी ओर 8 लोग स्वस्थ होकर सामान्य जीवन में लौटे है। जबकि कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार 159 लोगों के नमूना की जाच की गई थी जिसमें 38 संक्रमित हैं। संक्रमितों में पूर्वी सिक्किम से 31, पश्चिम सिक्किम से 3, दक्षिण सिक्किम से 3 और उत्तर सिक्किम से 1 व्यक्ति है।


उक्त संक्रमितों के साथ राज्य में कोरोना के सक्रिय मामले 191 पहुंचा है। अब तक कोरोना संक्रमण ने सिक्किम के कुल 458 लोगों की जान ली है। सोमवार को मिले संक्रमितों के साथ राज्य में कोरोना की संक्रमितों की दर 23 प्रतिशत रिकार्ड की गई। उल्लेखनीय है किया जाता है कि राज्य में कोरोना संक्रमित बनने वालों की कुल संख्या 39 हजार 468 और कोरोना को जीतकर स्वस्थ होने वालों की संख्या 38 हजार 55 पहुंचा है। बढ़ते कोरोना मामलों के चलते राज्य सरकार ने सार्वजनिक स्थलों पर मास्क पहनना, सामाजिक दूरी का पालन करना जैसे कोविड विरुद्ध नियमों का पालन अनिवार्य किया गया है।
संक्रमितों में पूर्वी सिक्किम से 31, पश्चिम सिक्किम से 3, दक्षिण सिक्किम से 3 और उत्तर सिक्किम से 1 व्यक्ति है। उक्त संक्रमितों के साथ राज्य में कोरोना के सक्रिय मामले 191 पहुंचा है। अब तक कोरोना संक्रमण ने सिक्किम के कुल 458 लोगों की जान ली है। आज मिले संक्रमितों के साथ राज्य में कोरोना की संक्रमितों की दर 23 प्रतिशत रिकार्ड की गई। उल्लेखनीय है किया जाता है कि राज्य में कोरोना संक्रमित बनने वालों की कुल संख्या 39 हजार 468 और कोरोना को जीतकर स्वस्थ होने वालों की संख्या 38 हजार 55 पहुंचा है। बढ़ते कोरोना मामलों के चलते राज्य सरकार ने सार्वजनिक स्थलों पर मास्क पहनना, सामाजिक दूरी का पालन करना जैसे कोविड विरुद्ध नियमों का पालन अनिवार्य किया गया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta