राज्य

कृषि निदेशालय में ग्यारह रिक्तियों के लिए हो रही भर्ती, पढ़े पूरी खबर

Admin2
22 Jun 2022 12:48 PM GMT
कृषि निदेशालय में ग्यारह रिक्तियों के लिए हो रही भर्ती, पढ़े पूरी खबर
x
part 01

जनता से रिश्ता : कृषि निदेशालय असम में विभिन्न प्रबंधकीय पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं।कृषि निदेशालय असम कृषि इंफ्रास्ट्रक्चर फंड (एआईएफ) योजना के तहत कृषि-व्यवसाय विकास कार्यकारी (9 नंबर), एमआईएस कार्यकारी (1नो) और परियोजना प्रबंधन कार्यकारी (1 नंबर) के विशुद्ध रूप से संविदा पदों के लिए पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित कर रहा है।

पद का नाम: कृषि-व्यवसाय विकास कार्यकारी
पदों की संख्या : 9
योग्यता और अनुभव:
कृषि व्यवसाय / वित्त, वाणिज्य, ग्रामीण विकास, सामाजिक विज्ञान और उद्यमिता विकास, बैंकिंग में स्नातकोत्तर के साथ कृषि / खाद्य क्षेत्र के उद्यमों को बढ़ावा देने में 5 साल का कार्य अनुभव, उद्यम शुरू करने, बैंकिंग और वित्तीय परियोजनाओं पर हैंडहोल्डिंग प्रदान करें।
कृषि व्यवसा, सामाजिक क्षेत्र, ग्रामीण विकास प्रबंधन क्षमता निर्माण कार्यक्रमों के साथ काम करने में प्रदर्शित अनुभव; पसंद किया जाएगासक्रिय और उद्यमशीलता रवैया; ग्रामीण और शहरी/पेरी-अर्बन उद्यमियों/किसानों को आकर्षित करने वाले नवोन्मेषी दृष्टिकोणों की खोज और विकास करना।उत्कृष्ट नेटवर्किंग कौशल; सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों के साथ जुड़ने की क्षमता।
उत्कृष्ट (लेखन और मौखिक) संचार कौशल, रिपोर्टिंग और प्रस्तुति कौशल
जिलों में लगातार यात्रा के लिए उपलब्ध है।
भाषा- अंग्रेजी और असमिया में प्रवाह आवश्यक है
आयु: उम्मीदवार की आयु 31 मई 2022 को 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, व्यापक प्रासंगिक अनुभव वाले असाधारण प्रतिभाशाली उम्मीदवार के मामले में इस आवश्यकता में छूट दी जा सकती है।
पद का नाम: एमआईएस कार्यकारी
पदों की संख्या : 1
योग्यता और अनुभव:
MIS कार्यकारी के पास कम से कम B. Sc. (आईटी या कॉम्प। एससी।) / बी.टेक। (कंप्यूटर साइंस) / बैचलर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन (बीसीए) / कंप्यूटर साइंस में तीन साल का डिप्लोमा या निकट से संबंधित क्षेत्र।
कार्य अनुभव: एमआईएस कार्यकारी को किसी भी सार्वजनिक / निजी क्षेत्र के संगठन में एमआईएस के क्षेत्र में कम से कम 1 वर्ष का पेशेवर अनुभव होना चाहिए।
कंप्यूटर कौशल: एमआईएस कार्यकारी के पास इंटरनेट आधारित अनुप्रयोगों का उपयोग करने, एमएस वर्ड, एमएस एक्सेल, एमएस पावर प्वाइंट, संबंधित अनुप्रयोगों और सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर कंप्यूटर सिस्टम सहित उन्नत वर्ड प्रोसेसिंग / स्प्रेडशीट के साथ काम करने में विशेषज्ञता होनी चाहिए।
भाषा: अंग्रेजी और असमिया में प्रवाह आवश्यक है

सोर्स-nenow

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta