राजस्थान

निधिवनराज मंदिर में वीडियो बनाने वाला यूट्यूबर गिरफ्तार

Sonali
15 Nov 2021 2:43 PM GMT
निधिवनराज मंदिर में वीडियो बनाने वाला यूट्यूबर गिरफ्तार
x
बिना अनुमति के निधिवन राज मंदिर में जूते पहनकर दीवार फांदकर वीडियो बनाने वाले यूट्यूबर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद मंदिर प्रशासन और विभिन्न धार्मिक संगठनों ने इसका विरोध कर कार्रवाई की मांग की थी.

जनता से रिश्ता। बिना अनुमति के निधिवन राज मंदिर में जूते पहनकर दीवार फांदकर वीडियो बनाने वाले यूट्यूबर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद मंदिर प्रशासन और विभिन्न धार्मिक संगठनों ने इसका विरोध कर कार्रवाई की मांग की थी. जिसके बाद उसकी रविवार को गिरफ्तारी हो गई.

दरअसल, कुछ दिन पहले कुछ यूट्यूबर रात के समय जूते पहन कर निधिवन राज मंदिर की दीवार फांदकर मंदिर में प्रवेश कर गए. इस दौरान उन्होंने यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो बनाया. वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, मंदिर प्रशासन और विभिन्न धार्मिक संगठनों ने इस पर आपत्ति जताते हुए विरोध किया. लोगों ने पुलिस प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर कठोर कार्रवाई की मांग की.
निधिवनराज मंदिर का वीडियो बनाने पर गिरफ्तार
पुलिस ने जांच करने के बाद मामला सही पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और रविवार को एक आरोपी गौरव शर्मा निवासी अलीगढ़ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसका एक यूट्यूब चैनल है, जिसके लिए वह अपने अन्य साथियों के साथ निधिवन राज मंदिर में वीडियो शूट करने के लिए पहुंचा था. जब उसे जानकारी हुई कि उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है, तो उसने अपने यूट्यूब चैनल से मंदिर का वीडियो डिलीट कर दिया. वहीं पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.
जानकारी देते हुए एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि वृंदावन के निधिवन राज मंदिर में रात के समय कुछ लोग ने अंदर घुस कर वीडियो बनाया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो के संबंध में अभियोग पंजीकृत करते हुए, वीडियो को बनाने वाले मुख्य अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it