राजस्थान

जयपुर में गला रेतकर युवक की हत्या, 5 दिन बाद कमरे से बदबू आने पर पता चला... घटनास्थल से दो धारदार हथियार बरामद

Sonali
6 Nov 2021 11:47 AM GMT
जयपुर में गला रेतकर युवक की हत्या, 5 दिन बाद कमरे से बदबू आने पर पता चला... घटनास्थल से दो धारदार हथियार बरामद
x
राजधानी के सोडाला थाना इलाके में युवक की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है. जहां युवक का पांच दिन पुराना शव मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में हत्या की आशंका जताई है.

जनता से रिश्ता। राजधानी के सोडाला थाना इलाके में युवक की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है. जहां युवक का पांच दिन पुराना शव मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में हत्या की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एसएमएस अस्तपाल की मोर्चरी में रखवाया है. शव की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुशीलपुरा इलाके में एक मकान से बदबू आने पर आसपास रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मकान का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी. जहां एक युवक का करीब 5 दिन पुराना शव चादर में लीपटा हुआ मिला. शव के पास ही पुलिस ने दो धारदार चाकू भी बरामद की है. पुलिस ने जब आसपास रहने वाले लोगों से जानकारी जुटाई तो पता चला कि 20 दिन पहले एक युवक ने किराए पर कमरा लिया था. मृतक भी किराए पर कमरा लेने वाले युवक के साथ ही रह रहा था. किराए पर कमरा लेने वाला युवक भी पिछले चार-पांच दिन से गायब बताया जा रहा है.
वहीं घटनास्थल पर पुलिस को शराब की बोतल, गिलास और मीट भी बरामद हुआ है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि शराब पार्टी करने के बाद हुए किसी विवाद के चलते धारदार चाकू से गला रेतकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस मृतक की शिनाख्त के प्रयास में जुटी है. साथ ही कमरा किस व्यक्ति ने किराए पर लिया था इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है. हत्या की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया. एफएसएल टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it